Aaj Ka Rashifal, 14 july 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले बरतें सावधानी, विशेषज्ञ की सलाह से ही करें निवेश

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, १४ जुलाई, २०२१ Kark, Singh, Kanya, 14 july 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 14 july 2021)


    परिवार वालों के साथ आपका रुख़ा बर्ताव घर का माहौल तनावपूर्ण बना सकता है. आपको दूसरों के साथ वैसा ही व्यवहार करना चाहिए, जैसा आप दूसरों से अपने लिए चाहते हैं. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ शाम के आयोजन में शिरकत करें. आज प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचें. आपके साझीदार आपकी नई योजनाओं और विचारों का समर्थन करेंगे. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. संभावना है कि आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव और बढ़ सकता है. इससे बचाव न करने की स्थिति में इसके दूरगामी परिणाम अच्छे नहीं होंगे. नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रूरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 14 july 2021)


    आज अतीत के ग़लत फ़ैसले मानसिक अशान्ति और क्लेश की वजह बनेंगे. आप ख़ुद को अकेला पाएंगे और सही-ग़लत का निर्णय करने में असमर्थ महसूस करेंगे. दूसरों की सलाह लें. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. घर वालों के साथ मिलकर कुछ अलग और रोमांचक किया जाना चाहिए. प्यार-मोहब्बत के मामले में दबाव बनाने की कोशिश न करें. काम पर चीज़ें थोड़ी अजीब हो सकती हैं. आपको महसूस होगा कि सब कुछ आपके ख़िलाफ़ जा रहा है. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. स्वास्थ्य और आपके जीवनसाथी का मिज़ाज आपके दिन को नकारात्मक तौर पर प्रभावित कर सकते हैं. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 14 july 2021)


    आज आपका आत्मविश्वास और ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. कोई आपको नुक़सान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. कई मज़बूत ताक़तें आपके ख़िलाफ़ काम कर रही हैं. आपको ऐसे क़दम उठाने से बचना चाहिए, जिसके चलते उनका और आपका आमना-सामना हो. अगर आप हिसाब बराबर करना चाहें, तो ऐसा सलीके से ही किया जाना चाहिए. मुहब्बत के मोर्चे पर आज आपकी तूती बोलेगी, क्योंकि आपका महबूब आपकी रसिक कल्पनाओं को अमली जामा पहनाने के लिए तैयार है. कामकाज के मामलों को सुलझाने के लिए अपनी होशियारी और प्रभाव का इस्तेमाल करें. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. आपके वैवाहिक जीवन से सारा मज़ा खो सा गया मालूम होता है. अपने जीवनसाथी से बात करें और कुछ मस्तीभरी योजना बनाएं. आपके परिजन अपने साथ आपको किसी जगह ले जाएंगे. हालांकि शुरुआत में आपकी कुछ ख़ास दिलचस्पी नहीं होगी, लेकिन बाद में आप उस अनुभव का भरपूर लुत्फ़ उठाएंगे. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.