• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 31 july 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए खुशी भरा है दिन, दूर होंगी परेशानियां  

Aaj Ka Rashifal, 31 july 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए खुशी भरा है दिन, दूर होंगी परेशानियां  

राशिफल

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, ३१ जुलाई, २०२१ Kark, Singh, Kanya, 31 july 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 31 july 2021)

    आपका झगड़ालू स्वभाव आपके दुश्मनों की सूची लम्बी कर सकता है. किसी को ख़ुद पर इतना नियंत्रण न दें, कि वह आपको नाराज़ कर सके और जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़े. पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोतरी नज़र आ रही है. दोस्तों का साथ राहत देगा. घर में परेशानियां पैदा हो सकती हैं. लेकिन अपने साथी को छोटी-छोटी बातों के लिए ताने देने से बचें. संतोषजनक परिणाम पाने के लिए काम को योजनाबद्ध तरीक़े से करें, दफ़्तर की परेशानियों को हल करने में आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. जीवनसाथी से आपको अपने दिल की सारी बातें करने का भरपूर समय मिलेगा. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 31 july 2021)

    हाल की घटनाओं से आपका मन बेचैन हो सकता है. शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान, योग फ़ायदेमंद साबित होंगे. आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है. मुमकिन है कि माता-पिता आपकी बात को ग़लत तरह से समझें, क्योंकि आपने अपनी बात भली-भांति उनके सामने न रखी हो. सुनिश्चित करें कि आपकी बात उन्हें ठीक तरीक़े से समझ में आए. आपका काम दरकिनार हो सकता है, क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. नई शुरू की परियोजनाएं उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. वाद-विवाद, दोषारोपण, असहमति- ये आधुनिक दौर में वैवाहिक जीवन का अंग बन चुके हैं. आज आप इनके शिकार बन सकते हैं. सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकती है. यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपके प्रिय लोगों का साथ मिलेगा.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 31 july 2021)

    आपका आकर्षक बर्ताव दूसरों का ध्यान आपकी तरफ़ खींचेगा. अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. अपनी महत्वाकांक्षाओं को ऐसे बड़ों के साथ बांटें, जो आपकी सहायता कर सकते हैं. आप इस दिन को अपनी ज़िन्दगी में कभी नहीं भूलेंगे, अगर आप प्यार में डूबने के मौक़े को आज यूं ही न गंवाएं तो. दिन भर आप थोड़े सुस्त और अनमने रह सकते हैं, जिससे आपके काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ेगा. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. आपका अपने जीवनसाथी के साथ तनावपूर्ण संबंध रह सकता है. जहां तक सम्भव हो बात को बढ़ने न दें. संभव है कि परिवार के साथ किसी नज़दीकी रिश्तेदार से मिलने जाना हो और इसके लिए दिन ठीक भी है. हालांकि किसी पुरानी ख़राब घटना का ज़िक्र करने से बचें, नहीं तो वातावरण में तनाव पैदा हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज