Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 16 October 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले जातक विवाद से बचें

Aaj Ka Rashifal, 16 October 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले जातक विवाद से बचें

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, १६ अक्टूबर २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 16 October 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 16 October 2021)

    मन का नकारात्मक व्यवहार आपको हताश करेगा. बाहर का खाने-पीने के कारण स्वास्थ्य खराब होगा. गणेशजी की सलाह है कि आज क्रोध को नियंत्रण में रखें. पारिवारिक सदस्यों के साथ बखेड़ा खड़ा होगा. नए संबंध तकलीफदायक साबित होंगे. पैसे की तंगी महसूस होगी. दुर्घटना, ऑपरेशन का योग है. ईश्वरभक्ति से राहत महसूस कर सकेंगे.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 16 October 2021)

    पति-पत्नी के बीच मामूली कारणों से विवाद हो सकता है. इससे मनमुटाव होगा. गणेशजी कह रहे हैं कि आज आपको जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. सांसारिक विषयों के बारे में उदासीन रहेंगे. सार्वजनिक जीवन में अपयश या स्वाभिमान भंग होने का योग है. भागीदारों के साथ मतभेद होगा. दोस्तों के साथ मुलाकात विशेष आनंददायक नहीं रहेगी. कोर्ट- कचहरी के काम में दिक्कत होगी.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 16 October 2021)

    शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा. गणेशजी का कहना है कि घर में सुख- शांति का माहौल रहने से प्रसन्नता अनुभव होगा. आर्थिक लाभ और काम में सफलता मिलेगी. बीमारी में राहत महसूस होगी. नौकरी में लाभ मिलेगा. अपने अधीनस्थ कर्मचारियों और सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर