Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 19 October 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की भाग्य वृद्धि होगी

Aaj Ka Rashifal, 19 October 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की भाग्य वृद्धि होगी

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, १९ अक्टूबर २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 19 October 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 19 October 2021)

    गणेशजी की कृपा से आज आपकी भाग्य में वृद्धि के साथ आकस्मिक धन लाभ होगा. विदेश जाने के इच्छुक लोगों के प्रयास सफल होंगे. विदेश में रह रहे किसी अपने से आज अच्छे समाचार मिलेंगे. धार्मिक काम या यात्रा के पीछे धन खर्च होगा. परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ अच्छा दिन गुजरेगा. नौकरीपेशा जातकों को भी कार्यस्थल पर लाभ मिलेगा.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 19 October 2021)

    गणेशजी की मानें तो आज आपको स्वास्थ्य का ध्यान रखना रहेगा. तबीयत के पीछे धन खर्च होने की आशंका है. इसका ध्यान रखें कि कुछ नकारात्मक विचार आपको गलत मार्ग पर न ले जाएं. परिवार के सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा. अनैतिक व गलत कामों से बदनामी होने की आशंका है. आज धार्मिक और आध्यात्मिक विचार आपका सही मार्गदर्शन करेंगे.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 19 October 2021)

    आज आप दांपत्यजीवन के सुखद पलों का अनुभव करेंगे. सामाजिक और व्यवसायिक क्षेत्र में आप ख्याति और सफलता प्राप्त करेंगे. मनोरंजक गतिविधियों का हिस्सा बनेंगे. वस्त्र-आभूषण और वाहन खरीद सकते हैं. गणेशजी की मानें तो आज नए व्यक्तियों के साथ मुलाकात प्रेम में बदलेगी. व्यापार में भागीदारों और सहकर्मियों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. धन का लाभ होगा.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर