• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 2 august 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए खुशियों भरा है दिन

Aaj Ka Rashifal, 2 august 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए खुशियों भरा है दिन

राशिफल

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २ अगस्त , २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 2 august 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 2 August 2021)

    कुछ लोग सोच सकते हैं कि आप नया सीखने के लिए काफ़ी उम्रदराज़ हो चुके हैं- लेकिन यह सच्चाई से बहुत दूर है- आप अपने तेज़ और सक्रिय दिमाग़ की वजह से कुछ भी आसानी से सीख सकते हैं. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. संबंधियों से आपको सहायता प्राप्त होगी. आज आपको अपने प्रिय का एक अलग ही अन्दाज़ देखने को मिल सकता है. आज कार्यालय में आपको कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है. जब आपसे राय पूछी जाए तो संकोच न करें- क्योंकि इसके लिए आपकी काफ़ी तारीफ़ होगी. जीवनसाथी की वजह से आपको महसूस होगा कि उनके लिए दुनिया में आप ही सबसे महत्वपूर्ण हैं.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 2 August 2021)

    सेहत अच्छी रहेगी. लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें. आज आपको अपने होशियारी और प्रभाव का उपयोग संवेदनशील घरेलू मुद्दों को हल करने के लिए करना चाहिए. कोई पौधा लगाएं. कार्यक्षेत्र में समझ-बूझ के उठाए गए आपके क़दम फलदायी होंगे. इससे आपको समय पर योजनाएं पूरी करने में मदद मिलेगी. साथ ही नई परियोजनाएं शुरू करने के लिए सही समय है. आज आपके पास लोगों से मिलने-जुलने का और अपने शौक़ पूरे करने का पर्याप्त खाली वक़्त है. जीवनसाथी के कारण कुछ नुक़सान हो सकता है.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 2 August 2021)

    प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा. जिन लोगों के साथ आप रहते हैं वे आपसे बहुत ख़ुश नहीं होंगे, चाहे आपने इसके लिए कुछ भी क्यों न किया हो. आपके लिए अपने प्रिय से दूर रहना बहुत मुश्किल होगा. नए प्रस्ताव आकर्षक होंगे, लेकिन जल्दबाज़ी में निर्णय लेना समझदारी का काम नहीं है. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. आपकी व्यस्त दिनचर्या के चलते आपका जीवनसाथी आपके ऊपर शक़ कर सकता है. लेकिन दिन के अन्त तक वह आपकी बात समझेगा और आपको गले लगाएगा. आज आप फ़ोटोग्राफ़ी करके आने वाले कल के लिए कुछ बेहतरीन यादें संजो सकते हैं; अपने कैमरे का सदुपयोग करना बिलकुल न भूलें.(साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज