Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 20 October 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा अपनों का साथ, काम में होंगे सफल

Aaj Ka Rashifal, 20 October 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा अपनों का साथ, काम में होंगे सफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २० अक्टूबर २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 20 October 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 20 October 2021)

    आज के दिन किसी गंभीर, क्रिएटिव और लिटरेचर से जुड़े कामों में आप उलझे रहेंगे. किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. व्यापार में लाभ का अवसर मिलेगा. आज आपको कार्यालय और व्यापार में थोडा़ संभलकर चलना होगा. गणेश जी की मानें तो आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें. दोपहर के बाद परिवार में हर्षोल्लास का माहौल बना रहेगा. माता से आशीर्वाद मिलेगा. प्रेम जीवन में सुख की प्राप्ति हो सकती है.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 20 October 2021)

    गणेश जी की कृपा से आज कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. पिता से आपको लाभ और आशीर्वाद मिलेगा. ज्योतिष और आध्यात्मिक विषयों में आपकी रुचि बनी रहेगी. अपनी वाणी और व्यवहार को संयमित रखना आपके ही आज सही रहेगा. आज आपकी नौकरी और व्यवसाय में रुचि बढ़ेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. साथी और कर्मचारियों का साथ मिलेगा. संतान की चिंता आपको हो सकती है. भाग्य का साथ मिला-जुला रहेगा.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 20 October 2021)

    आज का दिन सुख और शांतिपूर्वक गुजार सकेंगे. दैनिक कामों में कुछ ज्यादा ही व्यस्त रह सकते हैं. मन को प्रसन्न रखने के लिए आप मनोरंजन का सहारा लेंगे. दोस्तों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. दोपहर के बाद मन चिंताग्रस्त रहेगा. आप कुछ ज्यादा ही इमोशनल रहेंगे. गणेश जी कहते हैं कि आज गुस्से पर काबू रखें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज वाहन आदि का प्रयोग बहुत ध्यान से करें.

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर