Aaj Ka Rashifal, 21 july 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले तरोताजा महसूस करेंगे, बागवानी करें

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २१ जुलाई, २०२१Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 21 july 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 21 july 2021)


    सेहत बढ़िया रहेगी. होशियारी से निवेश करें. शादी लायक़ युवाओं का रिश्ता तय हो सकता है. किसी दिलचस्प इंसान से मिलने की प्रबल संभावना है. अगर आपका साथी अपना वादा न निभाए तो बुरा महसूस न करें- आपको बैठकर बातचीत के ज़रिए मामला सुलझाने की ज़रूरत है. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ बहुत रोमांचक काम कर सकते हैं. बाग़बानी करना आपके लिए सुकून भरा हो सकता है – इससे पर्यावरण को भी लाभ पहुंचेगा.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 21 july 2021)


    भावी माताओं की सेहत को लेकर थोड़ी ज़्यादा सावधानी बरतने की ज़रूरत है. रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. जिन्हें भावनात्मक संबल की ज़रूरत है, वे पाएंगे कि बड़े मदद के लिए आगे आ रहे हैं. प्रेम हमेशा आत्मीय होता है और यही बात आप आज अनुभव करेंगे. अपनी नौकरी से चिपके रहिए और दूसरों से उम्मीद मत कीजिए कि वे आकर आपकी मदद करेंगे. आपका कम्यूनिकेशन और काम करने की क्षमता असरदार सिद्ध होंगे. जीवनसाथी के साथ यह एक बढ़िया दिन गुज़रने वाला है. आज का दिन उन चन्द दिनों जैसा है जब घड़ी की सुईयां बहुत धीरे-धीरे हिलती हैं और आप लंबे समय तक बिस्तर में पड़े रहते हैं. लेकिन इसके बाद ख़ुद को तरोताज़ा भी महसूस करेंगे और इसकी आपको काफ़ी ज़रूरत भी है.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 21 july 2021)


    मुमकिन है कि आज के दिन आपका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक न रहे. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. बुज़ुर्ग और परिवार के सदस्य स्नेह देंगे और ख़याल रखेंगे. प्यार-मोहब्बत की नज़रिए से बेहतरीन दिन है.अपनी कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए नयी तकनीकों का सहारा लें. आपकी शैली और काम करने का नया अन्दाज़ उन लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा, जो आप पर नज़दीकी से ग़ौर करते हैं. दूसरों को यह बताने के लिए ज़्यादा उतावले न हों कि आज आप कैसा महसूस कर रहे हैं. वैवाहिक जीवन में चीज़ें हाथ से निकलती हुई मालूम होंगी. संगीत, नृत्य और बाग़बानी जैसे अपने शौक़ों के लिए भी समय निकालें. इससे आपको संतुष्टि का अनुभव होगा. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.