Aaj Ka Rashifal, 21 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले आराम करें, थकान और तनाव की होगी छुट्टी

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २१ जून, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 21 june 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 21 June 2021)


    बहुत ज़्यादा मानसिक दबाव और थकान परेशानी की वजह बन सकता है. सेहत को ठीक बनाए रखने के लिए पर्याप्त आराम करें. ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. अटके घरेलू कामों को अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर पूरा करने की व्यवस्था करें. सावधान रहें, कोई आपसे दिल्लगी या फ़्लर्ट करके अपना उल्लू सीधा कर सकता है. कार्यक्षेत्र में आप ख़ुद को ख़ास महसूस करेंगे. आपके लिए यह ख़ूबसूरत रोमानी दिन रहेगा, लेकिन सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 21 June 2021)


    अपनी सेहत की बेहतरी के लिए खान-पान में सुधार करें. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. अपने जीवनसाथी के मामलों में ज़रूरत से ज़्यादा दखल देना उसकी झुंझलाहट का कारण बन सकता है. ग़ुस्से को फिर से भड़कने से रोकने के लिए उसकी इजाज़त लें, तो आसानी से इस परेशानी को हल किया जा सकता है. अपने प्रिय को समझने की कोशिश करें, नहीं तो मुश्किल में फंस सकते हैं. आज कार्यालय में आपको कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. विवादों की एक लम्बी कड़ी आपके रिश्तों को कमजोर कर सकती है अत: इसे हल्के में लेना ठीक नहीं होगा. टीवी पर फ़िल्म देखना और अपने नज़दीकी लोगों के साथ गप्पें मारना – इससे बेहतर और क्या हो सकता है? अगर आप थोड़ी कोशिश करें तो आपका दिन कुछ इसी तरह गुज़रेगा.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 21 June 2021)


    अपने शरीर की थकान मिटाने और ऊर्जा-स्तर को बढ़ाने के लिए आपको पूरे आराम की ज़रूरत है, नहीं तो शरीर की थकावट आपके मन में निराशावादिता को जन्म दे सकती है. दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. पारिवारिक तनावों को अपनी एकाग्रता भंग न करने दें. बुरा दौर ज़्यादा सिखाता है. उदासी के भंवर में ख़ुद को खोकर वक़्त बर्बाद करने से बेहतर है कि ज़िंदगी के सबक़ को जानने और सीखने की कोशिश की जाए. आपके हाथों आपके ही वैवाहिक जीवन के लिए कुछ गड़बड़ हो सकता है. खुलकर गाना गाना और जमकर नाचना आपकी हफ़्ते भर की थकान व तनाव को रफ़ूचक्कर कर सकता है. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.