Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 21 October 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले गुस्से और विवाद से बचें

Aaj Ka Rashifal, 21 October 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले गुस्से और विवाद से बचें

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २१ अक्टूबर २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 21 October 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 21 October 2021)

    नौकरी और व्यवसाय करने वालों के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरीपेशा लोगों पर उच्च अधिकारियों के खुश होने से प्रमोशन की संभावना है. अधिकारियों के साथ कुछ महत्वपूर्ण मामलों में खुले मन से चर्चा होगी. शारीरिक और मानसिक ऊर्जा बढ़ेगी. माता के साथ संबंध मजबूत होंगे. गणेशजी की कृपा से आज धन और मान-सम्मान मिलेगा. घर के इंटीरियर को बदलने में आप रुचि लेंगे. नया वाहन ले सकते हैं.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 21 October 2021)

    आज का दिन मध्यम फलदायी होगा. आप धार्मिक और मांगलिक कार्यों में जा सकते हैं. गणेशजी कहते हैं कि आज आपका व्यवहार सही का साथ देने को करेगा. धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी. स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा. पेटदर्द से परेशान होंगे. विदेश में रहने वाले अपनों का समाचार मिलेगा. अधिकारियों के साथ सावधानीपूर्वक बर्ताव करें. नौकरी और व्यापार में समस्या आएगी. संतान की चिंता रहेगी. शरीर में आलस और थकान हो सकती है.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 21 October 2021)

    गणेशजी द्वारा आपको खान-पान में विशेष ध्यान रखने की सलाह दी जाती है. आपमें आवेश और गुस्सा आज ज्यादा रहेगा. मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाणी पर भी काबू रखने की जरुरत है. अनैतिक और गैर कानूनी कामों से दूर रहें, इन कामों के कारण परेशानी खडी़ हो सकती है. फिजूल-खर्च ज्यादा होंगे और नौकरी वाली जगह पर भी किसी से विवाद होने की आशंका है.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर