Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 23 October 2021: शनिवार कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए होगा मंगलकारी?

Aaj Ka Rashifal, 23 October 2021: शनिवार कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए होगा मंगलकारी?

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २३ अक्टूबर २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 23 October 2021 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 23 October 2021)

    आज का दिन आपके लिए लाभकारी है. नौकरी और व्यापार में भी लाभ मिल सकेगा. मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय गुजार सकते हैं. गणेशजी का कहना है कि अविवाहित लोगों के लिए आज विवाह के योग हैं. आय के साधनों में वृद्धि होगी. आकस्मिक धन लाभ होगा. आर्थिक योजनाएं भी सफलतापूर्वक पूरी कर सकेंगे. किसी मनोहर स्थल पर पर्यटन का आयोजन कर सकेंगे.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 23 October 2021)

    आज कार्यक्षेत्र में आप प्रभावी होंगे. उच्च अधिकारियों पर आपके काम का सकारात्मक असर होगा, इससे वे आप पर प्रसन्न रहेंगे. आज आप दृढ़ मनोबल और पूर्ण आत्मविश्वास के साथ अपना काम पूरा करेंगे. गणेशजी को दिख रहा है कि आज पिता के साथ संबंध प्रेमपूर्ण रहेंगे और उनसे लाभ भी होगा. जमीन, वाहन, संपत्ति से जुड़े कामों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 23 October 2021)

    आपका आज का दिन प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा. गणेशजी का कहना है कि आज चिंता के कारण मानसिक परेशान रहेंगे. शारीरिक रूप से स्फूर्ति का अभाव रहने से थकान और अशक्ति का अनुभव होगा, इससे काम में भी मन नहीं लगेगा. नौकरी या व्यावसायिक स्थल पर सहकर्मियों और अधिकारियों का व्यवहार नकारात्मक रहेगा. संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी और उनके साथ मतभेद भी हो सकता है. आपको विरोधियों से सावधान रहने की सलाह दी जाती है.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर