Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 26 October 2021: गणेश जी की कृपा से कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले लोग आज लाभ में रहेंगे

Aaj Ka Rashifal, 26 October 2021: गणेश जी की कृपा से कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले लोग आज लाभ में रहेंगे

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २६ अक्टूबर २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 26 October 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 26 October 2021)

    परिवार में लोगों के साथ मतभेद हो सकता है. गणेशजी द्वारा आज आपको किसी उलझन के कारण महत्वपूर्ण निर्णय नहीं लेने की सलाह दी जाती है. किसी के साथ संघर्ष या विवाद होने की संभावना है. स्वास्थ्य के प्रति सजग ना रहने पर स्वास्थ्य खराब हो सकता है. कानूनी मामलों में सजगता के साथ आगे की ओर बढ़ें. आपकी प्रतिष्ठा को कलंक लगने या आर्थिक नुकसान होने की आशंका है.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 26 October 2021)

    आज आपको लाभ होने की संभावना है, परंतु आपका मनोबल स्पष्ट न हो, तो मिला हुआ अवसर भी खो सकते हैं. मित्रों से मिलकर लाभ के अवसर बना पाएंगे. आप अपने बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त कर सकेंगे. गणेशजी का कहना है कि घर में शुभ-प्रसंग का आयोजन होगा. व्यापार में अच्छी सफलता प्राप्त कर सकेंगे. नौकरीपेशा लोगों की आय में वृद्धि हो सकेगी. यात्रा होने के भी योग हैं.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 26 October 2021)

    नए काम शुरू करने के लिए आपकी योजनाओं को अमल में लाएं. व्यापार में लाभ होगा. बकाया पैसों की वसूली हो सकेगी. नौकरीपेशा वालों की पदोन्नति की संभावनाएं हैं. पिता से लाभ होगा. परिवार में आनंद-उत्साह का वातावरण रहेगा. गृहस्थ जीवन में मेल-जोल रहेगा. गणेशजी की कृपा से सरकारी कामकाज आज पूरे होंगे और आपका नेटवर्क मजबूत बनेगा.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर