Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 31 August 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा पैसा

Aaj Ka Rashifal, 31 August 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा पैसा

31 अगस्त 2021 का राशिफल

31 अगस्त 2021 का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, ३१ अगस्त, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 31 August 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 31 August 2021)

    ख़ुशी से भरा अच्छा दिन है. आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा. बच्चों से मिली ख़ुशख़बरी दिन बना सकती है. आप जहां हैं वहीं रहेंगे, बावजूद इसके प्यार आपको एक नए और अनोखे लोक में ले जाएगा. साथ ही आज आप रोमानी सफ़र पर भी जा सकते हैं. काम पर चीज़ें थोड़ी अजीब हो सकती हैं, आपको महसूस होगा कि सब कुछ आपके ख़िलाफ़ जा रहा है. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचें. बिजली कटौती या फिर किसी अन्य वजह से आपको सुबह तैयार होने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन जीवनसाथी की ओर से इससे निबटने में काफ़ी मदद मिलेगी. अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामानों को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 31 August 2021)

    जल्दबाज़ी में लिया फ़ैसला परेशानी में डाल सकता है. कोई भी निर्णय लेने से पहले ठंडे दिमाग से सोचें. हंसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें. आपका मज़ाकिया स्वभाव सामाजिक मेल-जोल की जगहों पर आपकी लोकप्रियता में इज़ाफ़ा करेगा. प्रेम निसीम होता है, सभी सीमाओं के परे, आपने ये बातें पहले भी सुनी होंगी. लेकिन आज वह दिन है जब आप अगर चाहें तो यह ख़ुद महसूस कर सकते हैं. आपके अंदर नेतृत्व का गुण और लोगों की ज़रूरतों को समझने की संवेदनशीलता है. अगर आप ख़ुद को अभिव्यक्त करने पर ज़ोर देंगे, तो सफलता आपके क़दम चूमेगी. आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है. असजता की वजह से आप वैवाहिक जीवन में ख़ुद को फंसा हुआ अनुभव कर सकते हैं. आपको ज़रूरत है तो जीवनसाथी के साथ आत्मीय बातचीत की. किसी ऐसे शख़्स का फ़ोन आ सकता है जिससे आप बहुत लंबे समय से बात करना चाहते थे. बहुत-सी पुरानी यादें ताज़ा हो जाएंगी और आप समय में पीछे लौट जाएंगे.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 31 August 2021)

    अपने स्वास्थ्य को नज़रअन्दाज़ न करें, शराब से बचें. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुंचाएंगे. बेटी की बीमारी आपका मूड ख़राब कर सकती है. उत्साह बढ़ाने के लिए उसे स्नेह से दुलारें. प्यार में बीमार को भी भला-चंगा करने की ताक़त होती है. आज रोमांस आपके दिलो-दिमाग़ पर छाया रहेगा. आपके वरिष्ठ और सहकर्मी आपको कितना भी क्यों न उकसाएं, योगियों की तरह शान्त-चित्त बनाए रखें. अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे. आपके साथी का असीम प्यार और समर्थन आपके प्यार के बंधन को और मजबूत करेगा. टी. वी. देखना टाइम पास करने का एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है परन्तु लगातार देखने से आंखों में दर्द संभव है.

    (साभार-AstroSage.com)

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर