• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 4 August 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की चमकेगी किस्मत

Aaj Ka Rashifal, 4 August 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की चमकेगी किस्मत

राशिफल

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, ४ अगस्त, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 4 August 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 4 August 2021)

    विश्वास कीजिए कि ख़ुद पर यक़ीन ही बहादुरी की असली परख है, क्योंकि इसी के बल पर आप लम्बे वक़्त से चली आ रही बीमारी से निजात पा सकते हैं. माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे. अपनी नई परियोजनाओं के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है. आज आप अपने प्रिय से अपने जज़्बात का इज़हार करने में मुश्किल महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में हालात आपके पक्ष में रुख़ करते मालूम होंगे. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. जीवनसाथी के साथ एक आरामदायक दिन बीतेगा. अपना पसंदीदा संगीत सुनना आपको एक चाय के प्याले से अधिक ताज़गी का अनुभव दे सकता है.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 4 August 2021)

    आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. आपको अपने अटके कामों को पूरा करने में इसका इस्तेमाल करना चाहिए. आज निवेश के जो नए अवसर आपकी ओर आएं, उन पर विचार करें लेकिन धन तभी लगाएं जब आप उन योजनाओं का भली-भांति अध्ययन कर लें. आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं. रोमांस दरकिनार हो सकता है क्योंकि कुछ छोटे-मोटे मतभेद अचानक उभरेंगे. एक अहम प्रोजेक्ट- जिस पर आप काफ़ी अरसे से काम कर रहे थे- टल सकता है. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. आप अपने जीवनसाथी के प्यार की मदद से ज़िन्दगी की मुश्किलों का आसानी से सामना कर सकते हैं. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 4 August 2021)

    कुछ दिलचस्प पढ़कर थोड़ी दिमाग़ी कसरत करें. बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है. किसी पारिवारिक भेद का खुलना आपको चकित कर सकता है. आपको अपने प्रिय के साथ समय बिताने की ज़रूरत है, ताकि आप दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान व समझ सकें. साझीदारी की परियोजनाएं सकारात्मक परिणाम से ज़्यादा परेशानियां देंगी. कोई आपका बेजा फ़ायदा उठा सकता है और उसे ऐसा करने देने के लिए आप ख़ुद से ही नाराज़ हो सकते हैं. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. अपने रिश्ते को कड़वाहट से बचाने के लिए कभी-कभी चुप रहना ही अच्छा है. आज का दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है. दोस्तों के साथ आप बेहद मज़ेदार समय गुज़ार सकते हैं. साथ ही ऐसी जगहों पर जाने की भी संभावना हैं जहां नए लोगों से मुलाक़ात हो सके. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज