• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 31 july 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को होगा लाभ, व्यावसायिक लेन-देन के लिए अच्‍छा है दिन

Aaj Ka Rashifal, 31 july 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को होगा लाभ, व्यावसायिक लेन-देन के लिए अच्‍छा है दिन

राशिफल

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, ३१ जुलाई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen, 31 july 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

    मकर राशिफल (Makar rashifal, 31 july 2021)

    बहुत ज़्यादा चिंता करना मानसिक शांति को बर्बाद कर सकता है. इससे बचें, क्योंकि ज़रा-सी चिंता और मानसिक तनाव भी शरीर पर ख़राब असर डालते हैं. चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फंसने से बचें. निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें. जिन लोगों के साथ आप रहते हैं वे आपसे बहुत ख़ुश नहीं होंगे, चाहे आपने इसके लिए कुछ भी क्यों न किया हो. सच्चे और पवित्र प्रेम का अनुभव करें. दफ़्तर में जिसके साथ आपकी सबसे कम बनती है, उससे अच्छी बातचीत हो सकती है. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. ऐसा लगता है कि आपका जीवनसाथी आपसे निराश है और आपको यह बात मालूम होने वाली है. छुट्टी वाले दिन काम करने से ज़्यादा झल्लाहट भरा कुछ नहीं हो सकता है. मुमकिन है कि आज आपको पूरे दिन इस झल्लाहट से जूझना पड़े.

    कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 31 july 2021)

    दोस्त आपका परिचय किसी ख़ास इंसान से कराएंगे, जो आपकी सोच पर गहरा प्रभाव डालेगा. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. घरेलू मसले आपके दिमाग़ पर छाए रहेंगे और आपकी ठीक तरह से काम करने की क्षमता को भी ख़राब कर देंगे. ग़लतफ़हमी या कोई ग़लत संदेश आपका गर्मजोशी भरा दिन ठण्डा कर सकता है. काम को मनोरंजन के साथ न मिलाएं. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आपके वैवाहिक जीवन का आधार मज़बूत नहीं है. आज का दिन अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं. बेकार समय बिताने तो यह बेहतर ही है.

    मीन राशिफल (Meen rashifal, 31 july 2021)

    सेहत से जुड़ी समस्याएं परेशानी दे सकती हैं. आज आप आसानी से पैसे इकट्ठा कर सकते हैं. लोगों को दिए पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं या फिर किसी नयी परियोजना पर लगाने के लिए धन अर्जित कर सकते हैं. अगर आप अपने क़रीबी लोगों के साथ समय नहीं गुज़ारेंगे, तो वे आपसे नाराज़ हो सकते हैं. आज प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचें. कार्यक्षेत्र की बात करें तो आपकी टीम का सबसे ज़्यादा खीझने वाला व्यक्ति काफ़ी समझदारी की बातें करता नज़र आ सकता है. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. आपको महसूस होगा कि शादी के वक़्त किए गए सारे वादे सच्चे हैं. आपका जीवनसाथी ही आपका हमदम है. अगर आज कुछ अधिक करने को नहीं है तो अपने घर के सामानों को दुरुस्त करके आप अपने को व्यस्त रख सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज