Aaj Ka Rashifal, 9 july 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के नजदीकी लोगों से उभर सकते हैं मतभेद, रखें धैर्य

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, ९ जुलाई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen, 9 july 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

    मकर राशिफल (Makar rashifal, 9 july 2021)


    आपकी सकारात्मक सोच पुरस्कृत होगी, क्योंकि आप अपनी कोशिशों में क़ामयाबी पा सकते हैं. ख़र्चों पर क़ाबू रखने की कोशिश करें और सिर्फ़ ज़रूरी चीज़ें ही ख़रीदें. एक बेहतरीन शाम के लिए रिश्तेदार/दोस्त घर आ सकते हैं. एकतरफ़ा लगाव आपके लिए सिर्फ दिल तोड़ने का काम करेगा. अगर आप अनुभवी लोगों की राय लेंगे और अपने काम में नई सोच इस्तेमाल करेंगे, तो लाभ मिलेगा. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. लंबे समय से कामकाज का दबाव आपके वैवाहिक जीवन के लिए कठिनाई खड़ा कर रहा है, लेकिन आज सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी. इस सप्ताहांत परिवार के साथ शॉपिंग पर जाना संभव लग रहा है, लेकिन शॉपिंग जेब पर भारी भी पड़ सकती है.

    कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 9 july 2021)


    बच्चे आपकी शाम को ख़ुशी से भर देंगे. थकाऊ और उबाऊ दिन को अलविदा कहने के लिए एक बढ़िया डिनर की योजना बनाएं. उनका साथ आपके शरीर में फिर से ऊर्जा भर देगा. मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. अगर आप पार्टी करने की सोच रहे हैं, तो अपने अपने अच्छे दोस्तों को बुलाएं. ऐसे कई लोग होंगे, जो आपका उत्साह बढ़ाएंगे. अपने रोमांटिक ख़यालों को हर किसी को बताने से बचें. आपको अपने भागीदार को आपकी योजना से जुड़े रहने के लिए मनाने में दिक़्क़त होगी. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आपके जीवनसाथी की मांगें तनाव का कारण बन सकती हैं. अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है. ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं.

    मीन राशिफल (Meen rashifal, 9 july 2021)


    जल्दी ही बीमारी से उबरने की संभावना है. बोलते समय और वित्तीय लेन-देन करते समय सावधानी बरतने की ज़रूरत है. संभव है कि दोस्त ही आपको ग़लत रास्ता दिखलाएं. सावधान रहें, क्योंकि प्यार में पड़ना आज के दिन आपके लिए दूसरी कठिनाइयां खड़ी कर सकता है. आपका रवैया आपके लिए मुश्किल हालात खड़े कर सकता है. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. जीवनसाथी से अच्छी बातचीत हो सकती है. आप महसूस करेंगे कि आप-दोनों में कितना प्यार है. ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है. आपके पास आज इसके लिए समय भी है. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.