Aaj Ka Rashifal, 18 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को निवेश से होगा धन लाभ

राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, १८ जून, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 18 june 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मकर राशिफल (Makar Rashifal, 18 June 2021)


    तनाव और घबराहट से बचें, क्योंकि ये आपकी सेहत पर असर डाल सकते हैं. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. किसी के साथ ज़रूरत से जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके पक्ष में लगती हैं. वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा. अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है. कुछ ऐसे विचार आ सकते हैं जो वाक़ई ज़बरदस्त और सृजनात्मक हों.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 18 June 2021)


    आपके जीवन-साथी का प्यारा बर्ताव आपका दिन ख़ुशनुमा बना सकता है. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. बच्चे और परिवार दिन का केंद्र-बिंदु रहेंगे. आपके ज़ेहन में काम का दबाव होने के बावजूद आपका प्रिय आपके लिए ख़ुशी के पलों को लाएगा. मुश्किल मामलों से बचने के लिए आपको अपने संपर्क उपयोग करने की ज़रूरत है. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. वैवाहिक जीवन के मोर्चे पर यह दिन वाक़ई बहुत बढ़िया है. जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान करते हैं. अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें .

    मीन राशिफल (Meen Rashifal, 18 June 2021)


    नियमित व्यायाम के माध्यम से वज़न को नियन्त्रित रखें. लम्बे समय से अटके मुआवज़े और कर्ज़ आदि आख़िरकार आपको मिल जाएंगे. कोशिश करें की कोई आपकी बातों या काम से आहत न हो और पारिवारिक ज़रूरतों को समझें. प्यार में अपने अशिष्ट बर्ताव के लिए माफ़ी मांगें. कार्यक्षेत्र में अचानक से आपकी ऊर्जा का स्तर काफ़ी नीचे जा सकता है, जिसके चलते आपको कठिनाई का सामना करना पड़ेगा. आज ऐसी कई सारी चीज़ें होंगी – जिनकी तरफ़ तुरन्त ग़ौर करने की आवश्यकता है. कभी-कभी वैवाहिक जीवन वाक़ई काफ़ी खीझ पैदा कर सकता है. लगता है कि आपके लिए कुछ-कुछ वैसा ही दिन है. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें.(साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.