Aaj Ka Rashifal, 19 july 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को आराम से मिलेगी मानसिक शांति

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, १९ जुलाई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 19 july 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मकर राशिफल (Makar rashifal, 19 july 2021)


    आज के दिन आराम करना ज़रूरी साबित होगा, क्योंकि आप हाल के दिनों में भारी मानसिक दबाव से गुज़रे हैं. नयी गतिविधियां और मनोरंजन आपके लिए विश्राम करने में सहायक सिद्ध होंगे. सट्टेबाज़ी से फ़ायदा हो सकता है. घर के लोग आपके ख़र्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे. आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. आज रोमांस आपके दिलो-दिमाग़ पर छाया रहेगा. नई परियोजनाओं और कामों को अमली जामा पहनाने के लिए बेहतरीन दिन है. मुमकिन है कि वैवाहिक जीवन में ठहराव से तंग आकर आपका जीवनसाथी आपके ऊपर फूट पड़े. आज का दिन थोड़ा उबाऊ सकता है, इसलिए कोई रचनात्मक कार्य करके दिन को रोचक बना सकते हैं.

    कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 19 july 2021)


    सेहत से जुड़ी समस्या आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती है. आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा. कुछ भी चालाकी भरे काम को करने से बचें. मानसिक शांति के लिए इस तरह के कामों में से दूर रहें. रोमांटिक मनोभावों में अचानक आया बदलाव आपको काफ़ी खिन्न कर सकता है. अगर आप दफ़्तर में सोशल मीडिया का ज़्यादा उपयोग करेंगे, तो आज पकड़े भी जा सकते हैं. आप अपने जीवनसाथी को समझने में आपसे ग़लती हो सकती है, जिसकी वजह से सारा दिन उदासी में गुज़रेगा. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

    मीन राशिफल (Meen rashifal, 19 july 2021)


    तनाव से छुटकारा पाने लिए कर्णप्रिय संगीत का सहारा लें. आप पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप अपनी जमा-पूंजी पारम्परिक तौर पर निवेश करें. घर और काम पर दबाव आपको ग़ुस्सैल और बेचैन बना सकता है. किसी से आंखें चार होने की काफ़ी संभावना है. काम पर चीज़ें थोड़ी अजीब हो सकती हैं; आपको महसूस होगा कि सब कुछ आपके ख़िलाफ़ जा रहा है. अगर आप जल्दबाज़ी में निष्कर्ष निकालेंगे और ग़ैर-ज़रूरी काम करेंगे, तो आज का दिन काफ़ी निराशाजनक हो सकता है. आज से पहले शादीशुदा ज़िन्दगी इतनी अच्छी कभी नहीं रही.
    (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.