• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 2 august 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आत्मविश्वास और ऊर्जा से भरे रहेंगे

Aaj Ka Rashifal, 2 august 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आत्मविश्वास और ऊर्जा से भरे रहेंगे

राशिफल

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २ अगस्त , २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 2 august 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मकर राशिफल (Makar rashifal, 2 August 2021)

    शाम का वक़्त अपने जीवनसाथी के साथ बिताना आपको सुकून देगा और आपका मन तरोताज़ा रखेगा. वे निवेश-योजनाएं जो आपको आकर्षित कर रहीं हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें- कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें. बच्चे उम्मीदों पर खरे न उतरकर आपको निराश कर सकते हैं. सपनों को साकार करने के लिए उन्हें प्रोत्साहन देने की ज़रूरत है. अपने साथी के साथ बाहर जाते वक़्त ठीक तरह से व्यवहार करें. मोबाइल फ़ोन आपके काम में बाधा खड़ी कर सकता है. इसके ज़्यादा इस्तमाल से बचें. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. आज के दिन आपका वैवाहिक जीवन एक ख़ूबसूरत बदलाव से गुज़रेगा.

    कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 2 August 2021)

    आज आपका आत्मविश्वास और ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. अचानक आए अप्रत्याशित ख़र्चे आपके ऊपर आर्थिक तौर पर बोझ डाल सकते हैं. परिवार के साथ मज़ेदार समय बीतेगा. ग़लतफ़हमी के चलते आपके और आपके प्रिय के बीच थोड़ी दरार पड़ सकती है. आपको याद रखना चाहिए कि प्यार में भी संजीदगी की ज़रूरत होती है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए. योजनाओं को अमली जामा पहनाने और नयी परियोजनाओं को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. लम्बे वक़्त से लटकी हुई दिक़्क़तों को जल्द ही हल करने की ज़रूरत है और आप जानते हैं कि आपको कहीं-न-कहीं से शुरुआत करनी होगी- इसलिए सकारात्मक सोचें और आज से ही प्रयास शुरू करें.

    मीन राशिफल (Meen rashifal, 2 August 2021)

    धैर्य बनाए रखें, क्योंकि आपकी समझदारी और प्रयास आपको सफलता ज़रूर दिलाएंगे. अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें. शाम के समय कुछ हंसी-ख़ुशी भरा वक़्त अपने बच्चों के साथ गुज़ारें. आप अपने प्रिय के रवैये के प्रति काफ़ी संवेदनशील रहेंगे- अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसके लिए बाक़ी की ज़िन्दगी आपको पछताना पड़े. संयम और साहस का दामन थामे रखें. ख़ास तौर पर तब जब दूसरे आपका विरोध करें, जिसकी कामकाज के दौरान संभावना है. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. आप और आपका हमदम एक-दूसरे से आज एक-दूसरे की ख़ूबसूरत भावनाओं का इज़हार कर सकेंगे.  (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज