Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 20 October 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को होगी पैसों की समस्या, रखें संयम

Aaj Ka Rashifal, 20 October 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को होगी पैसों की समस्या, रखें संयम

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २० अक्टूबर, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 20 October 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    मकर राशिफल (Makar Rashifal, 20 October 2021)

    जीवनसाथी से आपका व्यवहार अधिक मधुरतापूर्ण होगा. मित्रों के साथ पिकनिक पर जाने का कार्यक्रम बना पाएंगे. भाइयों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी. दोपहर के बाद आकस्मिक दुर्घटना से आपकी चिंता बढ़ सकती है. माता-पिता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. गणेश जी के अनुसार आज व्यापार में भागीदारी के काम में सावधानी रखें. मकान और स्थायी संपत्ति के मामलों में बहुत संभलकर चलें.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 20 October 2021)

    गणेश जी कहते हैं कि आज अपने खर्च पर आपको संयम रखना होगा. क्रोध और वाणी पर नियंत्रण आपको किसी से वाद-विवाद होने से बचाएगा. नकारात्मक विचार आपको परेशान कर सकते हैं. दोपहर के बाद आपके अपने विचारों और कार्यों में स्थिरता दिखाई देगी. किसी क्रिएटिव गतिविधि की ओर आपका ध्यान रहेगा. परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा. कोई मांगलिक कार्य का अवसर भी बन सकता है.

    मीन राशिफल (Meen Rashifal, 20 October 2021)

    गणेश जी की मानें तो आज आपके घर में धार्मिक कार्य होंगे. परिवार में आनंदमय वातावरण रहेगा. काम में सफलता मिलेगी. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नए काम के लिए दिन शुभ है. दोपहर के बाद आपके स्वभाव में क्रोध और तनाव ज्यादा रहेगा. आपको वाणी और व्यवहार को संतुलित रखना होगा. बाहर खाने-पीने से बचें. नकारात्मक विचारों और लोगों से दूर रहें.

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर