• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 21 july 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले शांति से निकालें समस्या का हल, कोई राज उजागर ना करें

Aaj Ka Rashifal, 21 july 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले शांति से निकालें समस्या का हल, कोई राज उजागर ना करें

राशिफल

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २१ जुलाई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 21 july 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मकर राशिफल (Makar rashifal, 21 july 2021)


    सेहत अच्छी रहेगी. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. जिन लोगों के साथ आप रहते हैं वे आपसे बहुत ख़ुश नहीं होंगे, चाहे आपने इसके लिए कुछ भी क्यों न किया हो. ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फंस सकते हैं. अगर आप अपने काम पर ध्यान एकाग्र करें, तो आप अपनी उत्पादकता दोगुनी कर सकते हैं. आप अपने जीवनसाथी से कितना भी झगड़ा क्यों न करें, लेकिन यह न भूलें कि आप एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं. आज के भाग-दौड़ भरे दौर में हम अपने परिवार को कम समय ही दे पाते हैं. लेकिन परिवार के साथ बेहतरीन लम्हे गुज़ारने का यह उम्दा मौक़ा है.

    कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 21 july 2021)


    आज आप ऊर्जा से लबरेज़ होंगे- आप जो भी करेंगे उसे आप उससे आधे वक़्त में ही कर देंगे, जितना वक़्त आप अक्सर लेते हैं. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. बच्चों की उनसे जुड़े मामलों में मदद करना आवश्यक है. आज आपकी मुस्कान बेमानी है, दिल धड़कने में आनाकानी कर रहा है; क्योंकि आप किसी ख़ास के साथ की कमी महसूस कर रहे हैं. आप महसूस करेंगे कि आपकी रचनात्मकता कहीं खो गयी है और फ़ैसले करने में आपको ख़ासी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. कोई पुराना दोस्त आपके और आपके जीवनसाथी की साझा यादों को तरोताज़ा कर सकता है. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत करें तो काफ़ी काम किया जा सकता है.

    मीन राशिफल (Meen rashifal, 21 july 2021)


    किसी भी क़ीमत पर अपना आपा न खोएं, नहीं तो परिवार में कभी न मिटने वाली दरार पड़ सकती है. अगर आप कोशिश करें तो आप शांति और तालमेल बनाए रखने में क़ामयाब रहेंगे. एक बंटा हुआ घर बिखर जाता है. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. आज आपको दूसरों की ज़रूरतों पर ध्यान केन्द्रित करना चाहिए. बच्चों को ज़्यादा छूट देना आपके लिए समस्या खड़ी कर सकता है. अपनी दीवानगी को क़ाबू में रखें, नहीं तो यह आपके प्रेम-संबंध को मुश्किल में डाल सकती है. आज कार्यक्षेत्र में आप अपनी ताक़त और कमज़ोरियों को जान सकेंगे. दिन वाक़ई कुछ कठिन हो सकता है. कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. वैवाहिक जीवन में कठिन दौर से गुज़रने के बाद आपको अब कुछ राहत का एहसास होगा. आज का दिन अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं. बेकार समय बिताने तो यह बेहतर ही है. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज