Aaj Ka Rashifal, 21 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले थोड़ा सावधानी बरतें

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २१ जून, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 21 june 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मकर राशिफल (Makar Rashifal, 21 June 2021)


    खीज और चिढ़चिढ़ेपन के अहसास को ख़ुद पर छाने न दें. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. भावनात्मक तौर पर ख़तरा उठाना आपके पक्ष में जाएगा. अपने प्रिय को आज निराश न करें- क्योंकि ऐसा करने की वजह से बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. व्यवसाय में किसी धोखेबाज़ी से बचने के लिए अपने आंख-कान खुले रखें. अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं देगा. आज आपका जीवनसाथी वैवाहिक जीवन की शान्ति और ख़ुशी को कुछ ख़राब कर सकता है.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 21 June 2021)


    घर पर काम करते समय ख़ास सावधानी बरतें. घरेलू चीज़ों को लापरवाही से इस्तेमाल करना आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. विद्यालय का काम पूरा करने के लिए बच्चे आपसे मदद ले सकते हैं. अगर आप अपने प्रिय को पर्याप्त समय न दें, तो वह नाराज़ हो सकता/सकती है. किसी के साथ नयी परियोजना या भागीदारी वाले व्यवसाय को शुरू करने से बचें. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ खिलखिलाते, हर पल के मज़े लेते हुए आप महसूस करेंगे कि आप किशोरावस्था में लौट गए हैं.

    मीन राशिफल (Meen Rashifal, 21 June 2021)


    आप हीनता-बोध का शिकार हो सकते हैं. इस समस्या से निजात पाने के लिए सकारात्मक सोच का सहारा लें. इसके बिना आप आत्मविश्वास हासिल नहीं कर सकते हैं. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. बच्चे को अपनी उम्मीदों के मुताबिक़ प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करें. किसी चमत्कार की उम्मीद न करें. आपका प्रोत्साहन निश्चित तौर पर बच्चे का आत्मविश्वास बढ़ाएगा. अस्थिर स्वभाव के चलते अपने प्रिय के साथ आपके मतभेद हो सकते हैं. आपका स्वास्थ और ऊर्जा का स्तर कामकाज में आपका सहयोग नहीं करेंगे. दूसरों की राय को ग़ौर से सुनें- अगर आप आज वाक़ई फ़ायदा चाहते हैं तो. जीवनसाथी की वजह से आपको अनमने ढंग से बाहर जाना पड़ सकता है, जो बाद में आपकी झल्लाहट की वजह बनेगा. मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए प्रकृति का सहारा लें.(साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.