Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 23 October 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आज ग्रहों की चाल रहेगी शुभ? जानें

Aaj Ka Rashifal, 23 October 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए आज ग्रहों की चाल रहेगी शुभ? जानें

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २३ अक्टूबर, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 23 October 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    मकर राशिफल (Makar Rashifal, 23 October 2021)

    आज के दिन आपमें आलस्य और थकान रहने के कारण शारीरिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे. मानसिक रूप से भी आपको चिंता सताएगी. व्यावसायिक क्षेत्र में भाग्य का साथ नहीं मिलेगा. अधिकारी आपके काम से संतुष्ट नहीं होंगे. गणेशजी के अनुसार आज मन में दुविधा रहने के कारण किसी निर्णय लेने में बाधा आएगी. संतान का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 23 October 2021)

    आपको अपने कठोर स्वभाव को छोड़ने की जरूरत है. गणेशजी को दिख रहा है कि आज आपका कहीं मन नहीं लगेगा. सामाजिक रूप से मान भंग न हो इसका ध्यान रखें. घर और संपत्ति से जुडे़ कामों में आज संभलकर चलने की जरूरत है. माता से विशेष आशीर्वाद प्राप्त होगा. विद्या प्राप्ति के लिए आज का दिन अनुकूल है. आर्थिक मामलों में कोई नुकसान नहीं होगा.

    मीन राशिफल (Meen Rashifal, 23 October 2021)

    आवश्यक निर्णय लेने के लिए आज का दिन शुभ है. रचनात्मकता में वृद्धि होगी. विचारों में स्थिरता तथा मन में दृढ़ता रहने से आप अपना काम बहुत अच्छी तरह से कर सकेंगे. मित्रों के साथ किसी खास जगह पर घूमने का कार्यक्रम बन सकता है. गणेशजी के आशीर्वाद से भाई-बंधुओं के साथ संबंध मजबूत बनेंगे. सामाजिक रूप से मान-सम्मान में प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर