• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 25 july 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले सकारात्मक रहें

Aaj Ka Rashifal, 25 july 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले सकारात्मक रहें

राशिफल

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २५ जुलाई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 25 july 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मकर राशिफल (Makar rashifal, 25 july 2021)


    आपका स्पष्ट और निडर नज़रिया आपके दोस्त के अहम को ठेस पहुंचा सकता है. घर में वाद-विवाद परिवार के सदस्यों के साथ तल्ख़ी की ओर ले जाएगा. बीते दिनों की मीठी यादें आपको व्यस्त रखेंगी. कामकाज के मामलों को सुलझाने के लिए अपनी होशियारी और प्रभाव का इस्तेमाल करें. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. आपके वैवाहिक जीवन से सारा मज़ा खो सा गया मालूम होता है. अकेलापन कई बार काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है, ख़ास तौर से उन दिनों में जब कि आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो. इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें.

    कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 25 july 2021)


    आशावादी बनें और उजले पक्ष को देखें. आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं व आशाओं के लिए नए दरवाज़े खोलेंगी. जो उधारी के लिए आपके पास आएं उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा. अपने जीवन-साथी के साथ अपनी गोपनीय जानकारी बांटने से पहले सोच लें. अगर मुमकिन हो तो इससे बचें, क्योंकि इन बातों के बाहर फैलने का ख़तरा है. आपकी ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा- क्योंकि आपका प्रिय आपने लिए बहुत सारी ख़ुशी की वजह साबित होगा. अपनी सुस्त और हतोत्साहित मनःस्थिति के चलते आप दफ़्तर में विवाद का केंद्र बन सकते हैं. चीज़ों और लोगों को तेज़ी-से परखने की क्षमता आपको दूसरों से आगे बनाए रखेगी. कोई पुराना दोस्त अपने साथ आपके जीवनसाथी के पुराने यादगार क़िस्से लेकर आ सकता है.

    मीन राशिफल (Meen rashifal, 25 july 2021)


    आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. आपके घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा. आप बेहतरीन वक़्त बिताएंगे, लेकिन गाड़ी चलाते वक़्त ज़्यादा सावधानी बरतें. अपने प्रेमी/प्रेमिका की किसी भी ग़ैर-ज़रूरी मांग के आगे न झुकें. आपके लिए आज बहुत सक्रिय दिन रहेगा. लोग आपसे आपकी राय मांगेंगे और जो भी आप कहेंगे, उसे बिना सोचे मान लेंगे. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है- दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. इस बात की प्रबल सम्भावना है कि आपके आस-पास के लोग आप दोनों के बीच मतभेद पैदा करने का प्रयास करेंगे. अत: बाहरी लोगों के कहने पर अमल करना ठीक नहीं होगा. परिवार जीवन का अभिन्न अंग होता है.
    (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन