Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 27 Nov 2021: शनिवार को मकर, कुंभ और मीन राशि वालों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा?

Aaj Ka Rashifal, 27 Nov 2021: शनिवार को मकर, कुंभ और मीन राशि वालों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा?

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २७ नवंबर, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 27 November 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ..

    मकर राशिफल (Makar Rashifal, 27 November 2021)

    आज खुद पर नकारात्मक विचार हावी न होने दें. क्रोध को काबू में रखने से बहुत सी आफतों से बच जाएंगे. भागीदारों के साथ संबंध खराब होगा. अचानक यात्रा करने के संयोग बनेंगे जिसमें धन खर्च ही सकता है. गणेशजी कहते हैं कि आज नए संबंध बनाना हितकर नहीं है. खान-पान पर विशेष ध्यान रखें, अन्यथा स्वास्थ्य खराब होगा. प्रशासनिक कार्य में आपकी निपुणता दिखाई देगी.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 27 November 2021)

    भरपूर आत्मविश्वास और दृढ़ मनोबल के साथ प्रेम और रोमांस आपके आज के दिन को अच्छा बनाएंगे. नए लोगों के साथ मुलाकात और मित्रता होगी. आनंददायक यात्रा , और मनपसंद भोजन तथा नए कपड़े मिलने से आपकी खुशी दोगुनी हो जाएगी. सार्वजनिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. गणेशजी के अनुसार आज उत्तम वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी. व्यापार में भागीदारी में लाभ होगा.

    मीन राशिफल (Meen Rashifal, 27 November 2021)

    घर में सुख- शांति और आनंद का वातावरण बने रहने से आप अपने दैनिक कामों को आत्मविश्वास से कर सकेंगे. गणेशजी की मानें तो आज आपको स्वाभाविक उग्रता और वाणी की आक्रामकता पर संयम रखने की जरुरत है. नौकरी में सहकर्मियों और अधीनस्थ व्यक्तियों का सहयोग प्राप्त होगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. कोई मांगलिक आयोजन होने की वजह से आज परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर