Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 27 October 2021: गृहों की चाल से मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के परिवार में रहेगी सुख-शांति

Aaj Ka Rashifal, 27 October 2021: गृहों की चाल से मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के परिवार में रहेगी सुख-शांति

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २७ अक्टूबर, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 27 October 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    मकर राशिफल (Makar Rashifal, 27 October 2021)

    गणेशजी के अनुसार व्यापार में वृद्धि और आर्थिक योजनाएं बनाने के लिए आज का दिन अच्छा है. पैसे की लेन-देन अच्छी तरह कर सकेंगे. जो लोग आयात-निर्यात का काम करते हैं, वे लाभ प्राप्त कर सकेंगे. परिवार में सुख- शांति का वातावरण बना रहेगा. आर्थिक लाभ होगा. कानूनी मामलों से बचकर रहें. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. विरोधी आपके सामने टिक नहीं सकेंगे.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 27 October 2021)

    आज आपको किसी बात का डर लगा रहेगा. बहुत ज्यादा सोचने के कारण आप दुविधा में रहेंगे और किसी निर्णय पर नहीं आ सकेंगे. संतान की चिंता परेशान करेगी. आपको पेट की तकलीफ होने की आशंका है. यदि काम में असफल होंगे, तो मन में निराशा आएगी. अचानक धन खर्च हो सकता है. गणेशजी कहते हैं कि साहित्य संबंधी कामों के लिए आज का दिन अच्छा है.

    मीन राशिफल (Meen Rashifal, 27 October 2021)

    गणेशजी का कहना है कि आज आपको सावधान रहना पड़ेगा. परिवार में मतभेद हो सकता है और माता के स्वास्थ्य चिंता रहेंगी. मन में किसी बात की चिंता रहेगी. आर्थिक नुकसान हो सकता है और प्रतिष्ठा को कलंक पहुंच सकता है. नौकरी में कठिनाई का सामना करना पड़ेगा. संपत्ति के दस्तावेज करते समय में विशेष ध्यान रखें. मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर