Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 28 Nov 2021: रविवार को मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगा आरोग्य का वरदान?

Aaj Ka Rashifal, 28 Nov 2021: रविवार को मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिलेगा आरोग्य का वरदान?

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २८ नवंबर, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 28 November 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ..

    मकर राशिफल (Makar Rashifal, 28 November 2021)

    आज खान-पान पर ध्यान दें अन्यथा स्वास्थ्य खराब होने की पूरी आशंका है. उपचार, यात्रा या मांगलिक प्रसंगों में पैसे खर्च होंगे. आज कठिनाइयों से बाहर आने के लिए नकारात्मक तथा उग्र विचार पर अंकुश रखें. भागीदारों के साथ मतभेद होने की संभावना है. ऑफिस का वातावरण आपके अनुकूल नहीं होगा. गणेशजी के अनुसार आज आपको नए संबंध स्थापित करते समय सावधानी रखनी पड़ेगी.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 28 November 2021)

    आज आप प्रत्येक कार्य आत्मविश्वास से पूरे करेंगे. यात्रा या पिकनिक के योग प्रबल हैं. मनपसंद भोजन और नए वस्त्र पहनने या खरीदने के अवसर आज आपको मिलेंगे. भागीदारों से लाभ होगा. नए वाहन का सुख प्राप्त होगा. गणेशजी का कहना है कि विरोधियों के साथ विवादों से बचें. स्वास्थ्य में कुछ अच्छे बदलाव आ सकते हैं. आज परिवार के सदस्यों के बीच में गंभीर तनाव उत्पन्न हो सकता है.

    मीन राशिफल (Meen Rashifal, 28 November 2021)

    आज का दिन शुभफलदायी है. आप में मनोबल और आत्मविश्वास अधिक रहेगा, जिससे आपके काम पूरे होंगे. शारीरिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे. परिवार का वातावरण भी शांतिप्रद रहेगा. विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी. आवेश और उग्रता को स्वभाव से दूर रखें और वाणी पर भी संयम रखें. गणेशजी की कृपा से आज नौकरीपेशा लोगों को सहकर्मियों का अच्छा सहयोग मिलेगा. घर से अच्छे समाचार प्राप्त होंगे.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर