Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 28 September 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज का दिन कैसा रहेगा, जानें

Aaj Ka Rashifal, 28 September 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज का दिन कैसा रहेगा, जानें

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २८ सितंबर, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 28 September 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मकर राशिफल (Makar Rashifal, 28 September 2021)

    बहुत जरूरी काम को पूरा करने के लिए आज का दिन अच्छा है. आपकी आपकी क्रिएटिविटी बढ़ेगी. दृढ़ता एवं मानसिक स्थिरता के कारण काम सफल रहेंगे. गणेशजी के आशीर्वाद से आज जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा. किसी सुन्दर पर्यटन स्थल की सैर से मन खुश रहेगा. दोस्तों और परिजनों से निकटता बढ़ेगी. समाज में मन-सम्मान बढ़ेगा.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 28 September 2021)

    दिन की शुरुआत में आप थोड़े कन्फ्यूज रहेंगे. आज अपना जिद्दी व्यवहार छोड़ दें. दूसरों के साथ अच्छे से पेश आएं. वाणी मधुर बनाए रखें, इससे कोई भी काम आसानी से कर पाएंगे, हालांकि किसी तरह के नए काम आज शुरू न करें. दोपहर के बाद आपके उत्साह में वृद्धि होने की संभावना हैं और इससे मन खुश रहेगा. परिजनों के साथ कोई विवाद हो सकता है. यात्रा की संभावना है. गणेशजी की मानें किसी निवेश में आप रुचि ले सकते हैं.

    मीन राशिफल (Meen Rashifal, 28 September 2021)

    आप का आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा. दिन की शुरुआत में स्फूर्ति और आनंद का अनुभव होगा. आपकी क्रिएटिविटी से आप कठिन काम भी आसानी से बना पाएंगे. काम का उत्साह बना रहेगा. दोपहर के बाद किसी बात को लेकर दुविधा रहेगी. इससे वैचारिक स्तर पर आप खोए रहेंगे. गणेशजी कहते हैं कि आज कोई जरूरी निर्णय को टालना आपके लिए हितकर रहेगा.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर