Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 29 August 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है

Aaj Ka Rashifal, 29 August 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है

29 अगस्त 2021 का राशिफल

29 अगस्त 2021 का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २९ अगस्त, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 29 August 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    मकर राशिफल (Makar Rashifal, 29 August 2021)

    आंखों के मरीज प्रदूषित जगहों पर जाने से बचें. अगर मुमकिन हो तो सूरज की तेज रोशनी से भी बचें. आर्थिक तौर पर सिर्फ और सिर्फ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा. पढ़ाई पर कम ध्यान देने या घर की बजाय दोस्तों के साथ ज्यादा समय बिताने की वजह से बच्चे असंतोष का कारण बन सकते हैं. आज के दिन अपने प्रिय की भावनाओं को समझें. रचनात्मक काम में लगे लोगों के लिए सफलता से भरा दिन है, उन्हें वह शौहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें एक अरसे से तलाश थी. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. मुमकिन है कि यह आपके वैवाहिक जीवन के सबसे खराब दिनों में से एक हो. लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का मजा ले पाएंगे. इसके बात आप बहुत शान्त और तरोताजा महसूस करेंगे.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 29 August 2021)

    कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है. आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे लोगों से ‘न’ कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे जरूरत से ज्यादा उम्मीदें लगाए हों. रिश्तेदारों से अचानक तोहफा मिल सकता है, लेकिन पूरी संभावना है कि वे इसके बदले में आपसे कुछ चाहते हों. अपने प्रिय को आज निराश न करें क्योंकि ऐसा करने की वजह से बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. अपनी विशेषज्ञता का इस्तेमाल पेशेवर मामलों को सहजता से सुलझाने में करें. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आज आपका वैवाहिक जीवन हंसी-खुशी, प्यार और उल्लास का केन्द्र बन सकता है.

    मीन राशिफल (Meen Rashifal, 29 August 2021)

    किसी अवांछित मेहमान से मिलते समय अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखने की कोशिश करें. खुद पर काबू रखना वक्त की जरूरत है. बेवजह तनाव लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आखिरकार यह मुलाकात आपके लिए लाभदायक रहेगी. अगर आपने ज्यादा खुले दिल से पैसे खर्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं, बच्चे भले ही आपका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हों, लेकिन साथ ही खुशियों की वजह भी साबित होते हैं. जिंदगी की हकीकत का सामना करने के लिए आपको अपने प्रिय को कम-से-कम कुछ वक्त के लिए भूलना पड़ेगा. अपनी विशेषज्ञता का इस्तेमाल पेशेवर मामलों को सहजता से सुलझाने में करें. जब आपसे राय पूछी जाए तो संकोच न करें क्योंकि इसके लिए आपकी काफी तारीफ होगी. आपको महसूस हो सकता है कि आपके जीवनसाथी ने आपको चोट पहुंचाई है. अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है.

    (साभार-AstroSage.com)

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर