• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 30 july 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को दूसरों की मदद से मिलेंगी खुशियां

Aaj Ka Rashifal, 30 july 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को दूसरों की मदद से मिलेंगी खुशियां

राशिफल

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, ३० जुलाई, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 30 july 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मकर राशिफल (Makar rashifal, 30 july 2021)

    आपका आकर्षक बर्ताव दूसरों का ध्यान आपकी तरफ़ खींचेगा. आपकी ग़ैर-यथार्थवादी योजनाएं आपके धन को कम कर सकती हैं. नवजात शिशु की ख़राब तबियत परेशानी का सबब बन सकती है. इस ओर तुरंत ध्यान देने की ज़रूरत है. डॉक्टर से भली-भांति सलाह लें, क्योंकि ज़रा-सी लापरवाही बीमारी को बद से बदतर बना सकती है. प्यार का जज़्बा अनुभव के परे है, लेकिन आज आप प्यार की इस मदहोशी की कुछ झलक पा सकेंगे. लोग आपको अपने बढ़िया काम के लिए कार्यक्षेत्र में पहचानेंगे. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. बारिश को रोमांस से जुड़ा माना जाता है और आज आप अपने जीवनसाथी के साथ प्यार की बारिश महसूस कर सकते हैं.

    कुंभ राशिफल (Kumbh rashifal, 30 july 2021)

    दूसरों के साथ ख़ुशी बांटने से सेहत और खिलेगी. पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोतरी नज़र आ रही है. बच्चों से असहमति के चलते वाद-विवाद हो सकता है और यह झुंझलाहट भरा साबित होगा. आज अचानक किसी से रोमांटिक मुलाक़ात हो सकती है. किसी ऐसे नए उद्योग से जुड़ने से बचें जिसमें कई भगीदार हों- और अगर ज़रूर पड़े तो उन लोगों की राय लेने से न कतराएं , जो आपके क़रीबी है. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. अपने जीवनसाथी को सरप्राइज़ देते रहें, नहीं तो वह ख़ुद को आपके जीवन में महत्वहीन समझ सकता है. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें.

    मीन राशिफल (Meen rashifal, 30 july 2021)

    छोटी-छोटी चीज़ों को ख़ुद के लिए परेशानी का सबब न बनने दें. इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं. कुछ लोग आपकी झुंझुलाहट की वजह बन सकते हैं, उन्हें नज़रअंदाज़ करें. बाहरी चीज़ों का अब कोई ख़ास मायने आपके लिए नहीं बचा है, क्योंकि आप ख़ुद को हमेशा प्यार की ख़ुमारी में महसूस करते हैं. आपके मानवीय मूल्य और सकारात्मक रवैया करिअर के मोर्चे पर आपको सफलता दिलाएंगे. आंतरिक गुण जहां आपको संतोष देंगे, वहीं सकारात्मक सोच क़ामयाबी देगी. देर शाम तक आपको कहीं दूर से कोई अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है. अगर थोड़ी-सी कोशिश की जाए तो जीवनसाथी के साथ आज का दिन आपकी ज़िन्दगी के सबसे रोमानी दिनों में से एक हो सकता है. काम टालने से कभी किसी का भला नहीं होता. पूरे हफ़्ते बहुत-सा काम इकट्ठा हो गया है, इसलिए अब बिना देरी शुरू हो जाएं. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज