Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 30 Nov 2021: उत्पन्ना एकादशी पर मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए अच्छी रहेगी ग्रहों की चाल?

Aaj Ka Rashifal, 30 Nov 2021: उत्पन्ना एकादशी पर मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए अच्छी रहेगी ग्रहों की चाल?

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, ३० नवंबर, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 30 November 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ..

    मकर राशिफल (Makar Rashifal, 30 November 2021)

    आज का आपका दिन मध्यम फलदायी रहेगा. बौद्धिक काम के लिए आज का दिन शुभ है. आज लेखन या साहित्य से जुड़े किसी काम में आप व्यस्त रहेंगे, इसके लिए आप भविष्य की कोई योजना भी बना सकते हैं. गणेशजी की कृपा से सरकारी काम में परिस्थिति अनुकूल महसूस होगी. हल्की थकान रहेगी. मानसिक हालत भी ठीक नहीं रहेगी. आज विवाद से बचने के लिए अपनी वाणी पर संयम रखें.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 30 November 2021)

    आज अत्याधिक सोचने से मानसिक थकान का अनुभव करेंगे. मन में क्रोध की भावना रहेगी, इसे दूर करने से कुछ अनिष्ट होने से बच सकेंगे. चोरी, अनैतिक कृत्यों और नेगेटिव विचारों से दूर रहें. वाणी पर संयम रखें. परिवार में किसी के विवाह होने के योग हैं. खर्च में वृद्धि होने के कारण आप चिंतित रह सकते हैं. गणेशजी की मानें तो पूजा-पाठ तथा आध्यात्मिकता आपके मन को शांत बनाए रखेंगे.

    मीन राशिफल (Meen Rashifal, 30 November 2021)

    आज के दिन आपके अंदर छिपे लेखक या कलाकार को अपनी कला दिखाने का अवसर मिलेगा. व्यवसाय में भागीदारी के लिए शुभ समय है. प्रतिदिन के कार्यों से निकल कर आप अपना समय मनोरंजन में बीता सकेंगे. परिजनों और मित्रों के साथ पार्टी या पिकनिक का आयोजन होगा. नाटक, सिनेमा, मनोरंजन स्थल पर जाने का कार्यक्रम बनेगा. गणेशजी के आशीर्वाद से आज आपके यश में वृद्धि होगी.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर