Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 31 August 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को नौकरी में मिलेगी तरक्की

Aaj Ka Rashifal, 31 August 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को नौकरी में मिलेगी तरक्की

31 अगस्त 2021 का राशिफल

31 अगस्त 2021 का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, ३१ अगस्त, २०२१ Makar, Kumbh, Meen Aaj Ka Rashifal, 31 August 2021| मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    मकर राशिफल (Makar Rashifal, 31 August 2021)

    आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी, जिसके चलते आप सफलता की ओर तेज़ी-से बढ़ेंगे. ऐसी हर चीज़ से परहेज़ करें, जिससे आपकी शक्ति नष्ट न हो. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. बच्चों से असहमति के चलते वाद-विवाद हो सकता है और यह झुंझलाहट भरा साबित होगा. आज आप इश्क़ की चाशनी ज़िन्दगी में घुलती हुई महसूस करेंगे. आपको बढ़िया परिणामों को पाने के लिए अपनी तरफ़ से बेहतरीन प्रयास करने की आवश्यकता है. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. किसी भारी नुक़सान के चलते वैवाहिक जीवन कुछ बाधित हो सकता है. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 31 August 2021)

    बेहतर ज़िन्दगी के लिए अपनी सेहत और व्यक्तित्व में सुधार लाने कि कोशिश करें. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन ख़ुशनुमा कर देंगे. निजी मसले नियन्त्रण में रहेंगे. सेमिनार और गोष्ठियों में हिस्सा लेकर आज आप कई नए विचार पा सकते हैं. आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं. आपके लिए यह ख़ूबसूरत रोमानी दिन रहेगा, लेकिन सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आधुनिक दौर का मंत्र है जमकर काम करें और उससे भी ज़्यादा जमकर पार्टी करें लेकिन इतना भर याद रखें कि ज़रूरत से ज़्यादा पार्टी भी सेहत को नासाज़ कर सकती है.

    मीन राशिफल (Meen Rashifal, 31 August 2021)

    क़ानूनी मामलों की वजह से तनाव मुमकिन है. आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा. जिसपर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो. आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी. रोमांस में अपने दिमाग़ का उपयोग भी करें, क्योंकि प्यार हमेशा अंधा होता है. अपना क़ीमती समय सिर्फ़ योजना बनाने में बर्बाद न करें, बल्कि उसकी ओर क़दम बढ़ाएं और उस पर अमल करना शुरू करें. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. छोटे-छोटे मामलों को लेकर हुए आपके आपसी झगड़े आज आपके वैवाहिक जीवन में कटुता को बढ़ा सकते हैं. इसलिए आपको चाहिए कि दूसरों के कहने और बहकावे में न आए. अपने साथी के लिए कोई बेहतरीन पकवान बनाना आपके फीके पड़े रिश्तों में गर्मजोशी भर सकता है.

    (साभार-AstroSage.com)

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर