Aaj Ka Rashifal, 23 June 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों की बढ़ेगी आय, लेन-देन के लिए भी अच्छा है दिन 

राशिफल

Aaj-ka-rashifal-आज का राशिफल, २३ जून, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun, 23 June 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh rasifal 23 June 2021)


    अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें, जो आध्यात्मिक जीवन के लिए आवश्यक है. मस्तिष्क जीवन का द्वार है, क्योंकि अच्छा-बुरा सब-कुछ इसी के माध्यम से आता है. यही ज़िंदगी की समस्याएं दूर करने में सहायक सिद्ध होता है और सही सोच से इंसान को आलोकित करता है. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आपका अड़ियल स्वभाव आपके माता-पिता का चैन छीन सकता है. आपको उनकी सलाह पर ध्यान देने की ज़रूरत है. सकारात्मक बातों पर विचार करने में कोई बुराई नहीं है. काम के दबाव के चलते मानसिक उथल-पुथल और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. दिन के उत्तरार्ध में ज़्यादा तनाव न लें और आराम करें. दफ़्तर के काम में व्यवधान पड़ने की काफ़ी सम्भावना है. आज कुछ नया और सृजनात्मक करने के लिए अच्छा दिन है. ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत नज़र आएगी, क्योंकि आपके जीवनसाथी ने आपके लिए कुछ ख़ास योजना बनाई है. छुट्टी ज़ाया हो गईं इस पर सोचने की बजाय बाक़ी बचे दिन को आप किस प्रकार बेहतर बना सकते हैं, इस पर विचार करें.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 23 June 2021)


    पुरानी परियोजनाओं की सफलता आत्मविश्वास में वृद्धि करेगी. आज सिर्फ़ बैठने की बजाय कुछ ऐसा कीजिए जो आपकी कमाई में इज़ाफ़ा कर सके. अपने नज़रिए को दूसरों पर न थोपें, विवाद से बचने के लिए दूसरों की बातें भी ग़ौर से सुनें. दिन को ख़ास बनाने के लिए स्नेह और उदारता के छोटे-छोटे तोहफ़े लोगों को दें. जो काम आप कर चुके हैं, उसके चलते आज आपको पहचान मिलेगी. आज काफ़ी दिमाग़ी कसरत मुमकिन है. आपमें से कुछ शतरंज खेल सकते हैं, वर्ग-पहेली हल कर सकते हैं, कोई कविता-कहानी लिख सकते हैं या भविष्य की योजनाओं पर गहराई से सोच सकते हैं. वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा. अगर आप अपने मन की सुनें, तो यह दिन ख़रीदारी के लिहाज़ से उम्दा है. आपको कुछ अच्छे कपड़ों और जूतों की ज़रूरत भी है.

    यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal, 23 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की आर्थिक तंगी होगी दूर, आएंगी खुशियां
    यह भी पढ़ें:  Aaj Ka Rashifal, 23 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए है अच्‍छा समय, खुलेंगे तरक्‍की के रास्‍ते
    यह भी पढ़ें:  Aaj Ka Rashifal, 23 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को लंबे समय से अटके मुआवजे-कर्ज मिलेंगे वापस

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 23 June 2021)


    भले ही आप उत्साह से लबरेज़ हों, फिर भी आज आप किसी ऐसे की कमी महसूस करेंगे जो आज आपके साथ नहीं है. रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है. दोस्त और रिश्तेदार साथ में ज़्यादा वक़्त बिताने की मांग करेंगे लेकिन यह सभी दरवाज़े बन्द करके राजसी आनन्द लेने का समय है. आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लिंग के लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित करेंगे. जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें. सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे. जीवनसाथी की ओर से मिले तनाव के चलते सेहत पर बुरा असर पड़ना मुमकिन है. लंबे समय के बाद आप भरपूर नींद का मज़ा ले पाएंगे. इसके बात आप बहुत शान्त और तरोताज़ा महसूस करेंगे. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.