Aaj Ka Rashifal, 24 June 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को खर्चों में बढ़ोतरी करेगी परेशान, समझ-बूझ से लें काम 

राशिफल

Aaj ka rashifal-आज का राशिफल, २४ जून, २०२१ Mesh, Vrishabh, Mithun, 24 June 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh rasifal 24 June 2021)


    ख़ुद को ज़्यादा आशावादी बनने के लिए प्रेरित करें. इससे न सिर्फ़ आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और व्यवहार लचीला होगा, बल्कि डर, ईर्ष्या और नफ़रत जैसे नकारात्मक मनोभावों में भी कमी आएगी. फ़ौरी तौर पर मज़े लेने की अपनी प्रवृत्ति पर क़ाबू रखें और मनोरंजन पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने से बचें. आज आपका ऊर्जा से भरपूर, ज़िंदादिल और गर्मजोशी से भरा व्यवहार आपके आस-पास के लोगों को ख़ुश कर देगा. यात्रा के चलते रुमानी संबंध को बढ़ावा मिलेगा. जब तक आपको तसल्ली न हो जाए कि सारा काम पूरा हो चुका है, दस्तावेज़ अपने वरिष्ठ को न दें. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. ज़रूरत के वक़्त आपका जीवनसाथी आपके परिवार की अपेक्षा अपने परिवार को ज़्यादा तरजीह देता हुआ नज़र आ सकता है. सितारों की मानें तो आज आप अपने दोस्तों के साथ एक बेहतरीन शाम गुज़ारने वाले हैं. बस इतना याद रखें कि कोई भी चीज़ ज़रूरत से ज़्यादा हो तो अच्छी नहीं होती है.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 24 June 2021)


    अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखें. ख़ास तौर पर माइग्रेन के मरीज़ों को समय पर खाना नहीं छोड़ना चाहिए, नहीं तो उन्हें व्यर्थ में भावनात्मक तनाव से गुज़रना पड़ सकता है. खर्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोतरी आपके मन की शांति को भंग करेगी. माता-पिता के साथ अपनी ख़ुशियां साझा करें. उन्हें महसूस करने दें कि आपके लिए उनकी कितनी अहमियत है, इससे उनका अकेलेपन का एहसास अपने आप ख़त्म हो जाएगा. हमारी ज़िंदगी का क्या फ़ायदा, अगर हम एक-दूसरे का जीवन आसान न बना सकें. अपने प्रिय की बेजा मांग के आगे न झुकें. कार्यक्षेत्र में आपकी उन्नति कुछ बाधाओं के चलते अटक सकती है, बस धैर्य से काम लें. कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर मे होगा. जीवनसाथी का स्वास्थ्य कुछ गड़बड़ हो सकता है. ध्यान सर्वश्रेष्ठ मानसिक औषधि है जो आपकी कार्यक्षमता को आश्चर्यजनक रूप से बढ़ा सकता है. आपके पास आज इसके लिए समय भी है.

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 24 June 2021)


    ये भी पढ़ें:-Aaj Ka Rashifal, 24 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव देगा तनाव, रखें धैर्य

    ये भी पढ़ें:- Aaj Ka Rashifal, 24 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले कारोबारियों के लिए अच्छा है दिन, होगा फायदा

    ये भी पढ़ें-Aaj Ka Rashifal, 24 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले वाहन चलाते समय बरतें ज्‍यादा सावधानी

    लम्बी कर सकता है. किसी को ख़ुद पर इतना नियंत्रण न दें, कि वह आपको नाराज़ कर सके और जिसके लिए बाद में आपको पछताना पड़े. इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं. आपका माता-पिता की सेहत पर ध्यान न देना ख़तरनाक साबित हो सकता है और उनकी बीमारी को लम्बा खींच सकता है. राहत के लिए तत्काल डॉक्टर की सलाह लें. आज हो सकता है कि पहली नज़र में ही आपको कोई पसंद कर ले. कार्यालय में सबकुछ आपके पक्ष में जाता नज़र आ रहा है. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. अपने जीवनसाथी से किसी भी बारे में शिकायत न करें, क्योंकि उनका मिज़ाज पहले से ही ख़राब है. इसके चलते दिन ख़राब हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.