Aaj Ka Rashifal, 18 June 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले सेहत को लेकर सावधान रहें, आध्यात्म से मिलेगा सुकून

राशिफल

आज का राशिफल, १८ जून 2021. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 18 june 2021| मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh Rashifal 18 June 2021)


    आप ख़ुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस करेंगे- लेकिन काम का बोझ आपमें खीज पैदा करेगा. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. अपने जीवन-साथी के साथ अपनी गोपनीय जानकारी बांटने से पहले सोच लें. अगर मुमकिन हो तो इससे बचें, क्योंकि इन बातों के बाहर फैलने का ख़तरा है. अस्थिर स्वभाव के चलते अपने प्रिय के साथ आपके मतभेद हो सकते हैं. अपनी बौद्धिक क्षमताओं का इस्तेमाल अपने हित में करें. इसकी मदद से आप पेशेवर योजनाओं और नए विचारों को पूरा कर सकते हैं. सुनी-सुनाई बातों पर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. आपके लिए यह ख़ूबसूरत रोमानी दिन रहेगा, लेकिन सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. सोशल मीडिया पर ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त गुज़ारना न केवल समय की बर्बादी है, बल्कि सेहत के लिहाज़ से भी अच्छा नहीं है.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 18 June 2021)


    दोस्त से मिली ख़ास तारीफ़ ख़ुशी का ज़रिया बनेगी. ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने अपनी ज़िंदगी को पेड़ की तरह बना लिया है, जो ख़ुद तपती धूप में खड़ा होकर और उसे सहकर भी राहगीरों को छांव देता है. उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें. ऑनलाइन किसी संत से मिलें, इससे आपके मन को शांति और सुकून मिलेगा. किसी की प्यार में क़ामयाबी मिलने की कल्पना को सच कराने में मदद करें. काम और घर पर दबाव आपको थोड़ा ग़ुस्सैल बना सकता है. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. अपने रिश्ते को कड़वाहट से बचाने के लिए कभी-कभी चुप रहना ही अच्छा है. आज का दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है. जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान करते हैं. अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें.

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 18 June 2021)


    अपने वज़न पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा खाने से बचें. आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा. दोस्त मददगार और सहयोगी रहेंगे. आप अनुभव करेंगे कि आपके प्रिय का आपके प्रति प्यार वाक़ई बहुत गहरा है. कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. स्वास्थ्य और आपके जीवनसाथी का मिज़ाज आपके दिन को नकारात्मक तौर पर प्रभावित कर सकते हैं. जब आप अपने परिवार के साथ सामान्य से कुछ ज़्यादा समय बिताते हैं, तो थोड़ी कहासुनी हो ही सकती है. लेकिन आज इससे बचने की कोशिश करें. (साभार-AstroSage.com)

    अन्‍य राशियों के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए यहां करें क्लिक :-
    - Horoscope Today, 18 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले तनाव से बचें, थोड़ा आराम करें
    - Horoscope Today, 18 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को दोस्त से मिल सकता है धोखा, कूटनीति से काम लें
    - Horoscope Today, 18 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को निवेश से होगा धन लाभ

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.