Aaj Ka Rashifal, 19 july 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले सेहत का रखें ख्याल, मुस्कान बनाए रखें

राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, १९ जुलाई 2021. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 19 july 2021| मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh rasifal 19 july 2021)


    बच्चे आपके मुताबिक़ नहीं चलेंगे, जो आपके झुंझलाहट की वजह बन सकता है. आपको ख़ुद पर नियंत्रण रखना चाहिए, क्योंकि नाराज़गी सभी के लिए नुक़सानदेह है और यह सोचने-समझने की ताक़त को ख़त्म कर देती है. इससे सिर्फ़ मुश्किल बढ़ती है. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है. प्यार, मेलजोल और आपसी जुड़ाव में इज़ाफा होगा. आपका काम दरकिनार हो सकता है- क्योंकि आप अपने प्रिय की बांहों में ख़ुशी, आराम और उल्लास महसूस करेंगे. काम को मनोरंजन के साथ न मिलाएं. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. आप दुनिया में ख़ुद को सबसे रईस महसूस करेंगे, क्योंकि आपके जीवनसाथी का व्यवहार आपको ऐसा महसूस कराएगा. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 19 july 2021)


    सेहत को देखभाल की ख़ास ज़रूरत है. होशियारी से निवेश करें. कुछ दिनों से आपका व्यक्तिगत जीवन ही आपके ध्यान का केंद्र रहा है. लेकिन आज आप सामाजिक कार्यों पर ज़्यादा ध्यान देंगे और ज़रूरतमंदों की मदद करने की कोशिश करेंगे. आज ही लंबे वक़्त से चले आ रहे झगड़ों को सुलझा लें, क्योंकि हो सकता है कि कल बहुत देर हो जाए. कामकाज को लेकर दुखी बैठने के लिए यह जीवन बहुत क़ीमती है. कई चीज़ें आपके धैर्य की परीक्षा लेंगी. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा नहीं रहेगा क्योंकि कई मामलों में आपसी असहमति रह सकती है; और इससे आपके रिश्ते कमजोर होंगे.

    यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal, 19 july 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का बढ़ेगा ओहदा, मिलेगी ख़ुशी
    यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal, 19 july 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले आत्मविश्वास से हराएं हर परेशानी को
    यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal, 19 july 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को आराम से मिलेगी मानसिक शांति

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 19 july 2021)


    आपकी सबसे बड़ी पूंजी आपकी खुशमिजाज शैली है, अपनी बीमारी को ठीक करने के लिए इसका उपयोग करके देखें. आर्थिक तौर पर सुधार तय है. आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए. सहकर्मियों के साथ काम करते वक़्त युक्ति और चतुरता की ज़रूरत होगी. ख़राब मिज़ाज के चलते आप महसूस कर सकते हैं कि आपका जीवनसाथी आपको बेवजह तंग कर रहा है. सफलता-प्राप्ति के लिए स्वप्न देखना बुरा नहीं है, परन्तु हमेशा दिवास्वप्न में खोये रहना आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकता है.(साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.