• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 2 august 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के आकर्षण का जादू सबपर चलेगा

Aaj Ka Rashifal, 2 august 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के आकर्षण का जादू सबपर चलेगा

राशिफल

राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, २ अगस्त 2021. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 2 august 2021| मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh Rashifal 2 August 2021)

    आपका आकर्षक बर्ताव दूसरों का ध्यान आपकी तरफ़ खींचेगा. निवेश से जुड़े अहम फ़ैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए. परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियों में सहभागिता काफ़ी मानसिक दबाव पैदा कर सकती है. आज के दिन रोमांस के नज़रिए से कोई ख़ास आशा नहीं की जा सकती है. सहकर्मियों के साथ काम करते वक़्त युक्ति और चतुरता की ज़रूरत होगी. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. अगर आपने सही समय पर ध्यान न दिया तो आपका जीवनसाथी रौद्र रूप धारण कर सकता है. आज का दिन अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं. बेकार समय बिताने तो यह बेहतर ही है.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 2 August 2021)

    शारीरिक व्यायाम और वज़न घटाने की कोशिशें आपके रूप-रंग को निखारने में फ़ायदेमंद साबित होंगी. मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें. डाक या ई-मेल से आया कोई महत्वपूर्ण संदेश पूरे परिवार के लिए ख़ुशख़बरी लाएगा. आसमान ज़्यादा उजला नज़र आएगा, फूलों में ज़्यादा रंग दिखेंगे और आपके आस-पास सब कुछ चमक उठेगा – क्योंकि आप इश्क़ का सुरूर महसूस कर रहे हैं! सहकर्मियों के सहयोग से आप मुश्किल दौर से जल्द ही निकल जाएंगे. यह आपको कार्यक्षेत्र में बढ़त बनाने में मददगार साबित होगा. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. आपको और आपके जीवनसाथी को कोई बहुत सुखद ख़बर सुनने को मिल सकती है.

    यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal, 2 august 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए खुशियों भरा है दिन

    यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal, 2 august 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले कुछ नया और रचनात्मक कार्य करें

    यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal, 2 august 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले आत्मविश्वास और ऊर्जा से भरे रहेंगे

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 2 August 2021)

    कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव और घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है- जो काम में आपकी एकाग्रता को भंग करेगा. अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें. दोस्तों का सहयोग मिलेगा, लेकिन जीवन-साथी के साथ किसी छोटी-सी बात पर अनबन घर की शान्ति को भंग कर सकती है. आपका प्रिय आज रोमांटिक मूड में होगा. जब तक आपको तसल्ली न हो जाए कि सारा काम पूरा हो चुका है, दस्तावेज़ अपने वरिष्ठ को न दें. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. मुमकिन है कि आपका जीवनसाथी आज आपके लिए पर्याप्त समय न निकाल पाए. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज