Aaj Ka Rashifal, 20 June 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले वक्त का सही उपयोग करें, मिलेगा आनंद

राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, २० जून 2021. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 20 june 2021| मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh Rashifal 20 June 2021)


    कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव और घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है- जो काम में आपकी एकाग्रता को भंग करेगा. निश्चित तौर पर वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा- लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होगा. विवाद और मतभेद के चलते घर पर कुछ तनाव के पल झेलने पड़ सकते हैं. मुहब्बत का सफ़र प्यारा, मगर छोटा होगा. कार्यक्षेत्र के नज़रिए से आज का दिन आपका है. इसका भरपूर फ़ायदा उठाएं. ऑनलाइन माध्यम से ही कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर में होगा. ऐसा लगता है कि आज आप अपने जीवनसाथी के साथ बहुत ख़र्चा कर सकते हैं. बावजूद इसके, आप इस वक़्त का पूरा लुत्फ़ उठा पाएंगे.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 20 June 2021)


    आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और प्रगति निश्चित है. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. परिवार के सदस्यों की सेहत से जुड़ी दिक़्क़तें आपको मानसिक परेशानी दे सकती हैं. आपके महंगे तोहफ़े भी आपके प्रिय के चेहरे पर मुस्कान लाने में नाकाम साबित होंगे, क्योंकि वह उनसे क़तई प्रभावित नहीं होगा/ होगी. कामकाज के सिलसिले में आपके ऊपर ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है. आपकी संप्रेषण अर्थात कम्यूनिकेशन की क्षमता प्रभावशाली साबित होगी. जीवनसाथी के साथ कुछ तनातनी मुमकिन है, लेकिन शाम के खाने के साथ चीज़ें भी सुलझ जाएंगी. पूरा दिन बैठकर ऊबने की बजाय ब्लॉगिंग करें या कोई रोचक किताब पढ़ें.

    अन्‍य राशियों के बारे में जानकारी लेने के लिए यहां करें क्लिक :-

    - Aaj Ka Rashifal, 20 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले एक्टिव रहें, सब बढ़िया होगा

    - Aaj Ka Rashifal, 20 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिल सकता है शुभ फल, दिमाग खुला रखें

    - Aaj Ka Rashifal, 20 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले सकारात्मकता और आत्मविश्वास से भरे रहेंगे

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 20 June 2021)


    घर पर तनाव का माहौल आपको नाराज़ कर सकता है. इसे दबाना आपकी शारीरिक समस्याओं में इज़ाफ़ा कर सकता है. शारीरिक गतिविधियों को बढ़ाकर इससे निजात पाएं. ख़राब हालात से दूर रहना ही बेहतर है. अचानक आए अप्रत्याशित ख़र्चे आपके ऊपर आर्थिक तौर पर बोझ डाल सकते हैं. आपका अड़ियल रवैया घर पर लोगों के दिलों को चोट पहुंचा सकता है. आपको अपने प्रिय के साथ समय बिताने की ज़रूरत है, ताकि आप दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान व समझ सकें. अगर आप दफ़्तर में सोशल मीडिया का ज़्यादा उपयोग करेंगे, तो आज पकड़े भी जा सकते हैं. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. आज आपका वैवाहिक जीवन ख़ुशी, प्यार और उल्लास का केन्द्र बन सकता है. भविष्य की चिंता से अधिक चिंतन की आवश्यकता होती है, इसलिए बेवजह चिंता करने की बजाय आप कोई रचनात्मक योजना बना सकते हैं.
    (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.