Aaj Ka Rashifal, 22 July 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का दिन रहेगा एनर्जी से भरा

राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, २२ जुलाई 2021. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 22 July 2021| मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh Rashifal 22 july 2021)


    गाड़ी चलाते समय सावधान रहें, ख़ास तौर पर मोड़ पर, नहीं तो किसी और की ग़लती का ख़ामियाज़ा आपको भुगतना पड़ सकता है. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. आप महसूस करेंगे कि दोस्त और रिश्तेदार आपकी ज़रूरतों को नहीं समझते हैं लेकिन ज़रूरत दूसरों में बदलाव लाने की नहीं, बल्कि ख़ुद में बदलाव लाने के लिए ईमानदार कोशिश करने की है. सोशल मीडिआ पर अपने प्रिय के पिछले 2-3 संदेश देखिए, आपको एक ख़ूबसूरत ताज्जुब का एहसास होगा. आपको कुछ सबसे बढ़िया अवसर नये लोगों के माध्यम से मिलेंगे. कोई आध्यात्मिक गुरु या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. एक बढ़िया जीवनसाथी के साथ जीवन वाक़ई अद्भुत लगता है और आज आप इस बात का अनुभव कर सकते हैं. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्वयं को शान्त रखें व धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 22 july 2021)


    कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. हिम्मत न हारें और इच्छित फल पाने के लिए कड़ी मेहनत करें. इन नाकामियों को तरक़्क़ी का आधार बनाएं. मुश्किल घड़ी में रिश्तेदार भी काम आएंगे. दीर्घावधि निवेश से बचिए और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ ख़ुशी के पल बिताएं. आप महसूस करेंगे कि आपके दोस्त सहयोगी स्वभाव के हैं लेकिन बोलने में सावधानी बरतें. रोमांस के लिए अच्छा दिन है. नए प्रस्ताव आकर्षक होंगे, लेकिन जल्दबाज़ी में निर्णय लेना समझदारी का काम नहीं है. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. क्या आपको लगता है कि शादी महज़ समझौतों का नाम है? अगर हां, तो आप आज हक़ीक़त महसूस करेंगे और जानेंगे कि यह आपके जीवन की सबसे अच्छी घटना थी. अपने साथी के लिए कोई बेहतरीन पकवान बनाना आपके फीके पड़े रिश्तों में गर्मजोशी भर सकता है.

    अन्य राशियों के बारे में यहां पढ़ें-
    Aaj Ka Rashifal, 22 July 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की चमकेगी किस्मत

    Aaj Ka Rashifal, 22 July 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को होगा आर्थिक लाभ

    Aaj Ka Rashifal, 22 July 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को नौकरी में मिलेगी तरक्की

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 22 july 2021)


    तली-भुनी चीज़ों से दूर रहें और नियमित व्यायाम करते रहें. यात्रा आपको थकान और तनाव देगी लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी. अपने पारिवारिक सदस्यों को तय नहीं करने दीजिए कि आज के दिन आपको क्या करना है और क्या नहीं. आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतंत्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए. यात्राओं से व्यवसाय के नए मौक़े मिलेंगे. अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है. जीवनसाथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. अकर्मण्यता पतन की जड़ है. ध्यान व योगाभ्यास करके आप इस जड़ता को दूर भगा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.