• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 26 july 2021: सावन के पहले सोमवार पर मेष, वृष और मिथुन राशि वालों पर बरसेगा शिव जी का आशीर्वाद? जानें

Aaj Ka Rashifal, 26 july 2021: सावन के पहले सोमवार पर मेष, वृष और मिथुन राशि वालों पर बरसेगा शिव जी का आशीर्वाद? जानें

राशिफल

Sawan First Somvar Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, २६ जुलाई 2021. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 26 july 2021| मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh Rashifal 26 july 2021)


    बच्चे आपके मुताबिक़ नहीं चलेंगे, जो झुंझलाहट की वजह बन सकता है. आपको ख़ुद पर नियंत्रण रखना चाहिए, क्योंकि नाराज़गी सभी के लिए नुक़सानदेह है और यह सोचने-समझने की ताक़त को ख़त्म कर देती है. इससे सिर्फ़ मुश्किल बढ़ती है. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. आप माता-पिता को ख़ुश करने में कठिनाई महसूस करेंगे. उन्हें समझने और उनके नज़रिए से चीज़ों को देखने की कोशिश करें, आपको सकारात्मक परिणाम मिलेगा. उन्हें आपकी परवाह, स्नेह और समय की आवश्यकता है. जो भी बोलें, सोच-समझकर बोलें. क्योंकि कड़वे शब्द शांति को नष्ट करके आपके और आपके प्रिय के बीच दरार पैदा कर सकते हैं. अपने काम और प्राथमिकताओं पर ध्यान एकाग्र करें. अगर आप जल्दबाज़ी में निष्कर्ष निकालेंगे और ग़ैर-ज़रूरी काम करेंगे, तो आज का दिन काफ़ी निराशाजनक हो सकता है. अपने जीवनसाथी की नुक़्ताचीनी से आप आज परेशान हो सकते हैं, लेकिन वह आपके लिए कुछ बढ़िया भी करने वाला है. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें. दिन ख़त्म होने से पहले उठें और काम में लग जाएं, नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 26 july 2021)


    अपने ग़ैरज़िम्मेदाराना नज़रिए से आप अपने परिवार की भावनाएं आहत कर सकते हैं. अगर मुमकिन हो तो बोलने से पहले दो बार सोचें, क्योंकि आपका कहा आपके ख़िलाफ़ जा सकता है और आपके परिवार की प्रतिष्ठा को भी ख़राब कर सकता है. जल्दबाज़ी में निवेश न करें- अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. घर पर कोशिश करें कि कोई आपकी वजह से आहत न हो और परिवार की ज़रूरतों के मुताबिक़ ख़ुद को ढालें. मुहब्बत का सफ़र प्यारा, मगर छोटा होगा. वरिष्ठ से आपको पदोन्नति या लम्बे वक़्त से लटके किसी काम के पूरे होने का तोहफ़ा मिल सकता है. जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें. बहुत कम लोग ही आपके इस आकर्षण का राज़ जान पाएंगे. लंबे समय से कामकाज का दबाव आपके वैवाहिक जीवन के लिए कठिनाई खड़ा कर रहा है. लेकिन आज सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.

    यह भी पढ़ें:

    Aaj Ka Rashifal, 26 july 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले हर चुनौती का मुकाबला डट कर करें  
    Aaj Ka Rashifal, 26 july 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले सेहत का रखें ख्याल, तनाव ना लें 
    Aaj Ka Rashifal, 26 july 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को खुशखबरी मिल सकती है  

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 26 july 2021)


    बहुत ज़्यादा खाने से बचें और अपने वज़न पर नज़र रखें. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोत्तरी इसको संतुलित कर देगी. दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन ख़ुशनुमा कर देंगे. आज प्रेम-संबंधों में अपने स्वतन्त्र विवेक का इस्तेमाल कीजिए. काम पर लोगों के साथ मेलजोल में समझ और धैर्य से सावधानी बरतें. आपका जीवनसाथी आपको पाकर ख़ुद को ख़ुशनसीब समझता है; इन पलों का भरपूर उपयोग करें. आज का दिन उन चन्द दिनों जैसा है जब घड़ी की सुईयां बहुत धीरे-धीरे हिलती हैं और आप लंबे समय तक बिस्तर में पड़े रहते हैं. लेकिन इसके बाद ख़ुद को तरोताज़ा भी महसूस करेंगे और इसकी आपको काफ़ी ज़रूरत भी है. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज