• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 29 july 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के जीवन में कुछ रोचक होगा

Aaj Ka Rashifal, 29 july 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के जीवन में कुछ रोचक होगा

राशिफल

राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, २९ जुलाई 2021. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 29 july 2021| मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh Rashifal 29 july 2021)

    खाते-पीते वक़्त सावधान रहें. लापरवाही बीमारी की वजह बन सकती है. दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. घर में कुछ बदलाव आपको काफ़ी भावुक बना सकते हैं, लेकिन आप अपनी भावनाएं उनके सामने ज़ाहिर करने में क़ामयाब रहेंगे जो आपके लिए ख़ास हैं. नए प्रेम-संबंधों के बनने की संभावना ठोस है, लेकिन व्यक्तिगत और गोपनीय जानकारियों को उजागर करने से बचें. आपकी कड़ी मेहनत और निष्ठा ख़ुद आपके लिए बोलेगी व दूसरों का विश्वास और सहयोग आपको हासिल होगा. आपके जीवनसाथी की मांगें तनाव का कारण बन सकती हैं. समय को गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 29 july 2021)

    विश्वास कीजिए कि ख़ुद पर यक़ीन ही बहादुरी की असली परख है, क्योंकि इसी के बल पर आप लम्बे वक़्त से चली आ रही बीमारी से निजात पा सकते हैं. अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. अपने व्यक्तिगत जीवन से थोड़ा समय निकालकर दान-पुण्य के कामों में कुछ समय लगाएं. इससे आपको मानसिक शांति मिलेगी, लेकिन इसके लिए अपनी निजी ज़िंदगी को दरकिनार न करें. आपको दोनों पर ही बराबर ध्यान देने की ज़रूरत है. आज आप आनन्द का अनुभव करेंगे. किसी के साथ नयी परियोजना या भागीदारी वाले व्यवसाय को शुरू करने से बचें. अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे. जीवनसाथी यह जता सकता है कि आपके साथ रहने का क्या-क्या ख़ामियाज़ा उसे भुगतना पड़ रहा है. सितारे कह रहे हैं कि आज का दिन तनहा गुज़रने वाला है; अपने पालतू पशु के साथ समय बिताकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं.

    Aaj Ka Rashifal, 29 july 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले रचनात्मक कार्य करेंगे 

    Aaj Ka Rashifal, 29 july 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को भरपूर आराम से मिलेगा सुकून

    Aaj Ka Rashifal, 29 july 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले तनाव ना लें, ऊर्जा का सही इस्तेमाल करें

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 29 july 2021)

    भावनाओं का ज्वार तेज़ी पर होगा – आपका व्यवहार आस-पास के लोगों को भ्रमित करेगा – अगर आप तुरन्त परिणाम चाहेंगे तो निराशा आपको घेर सकती है. आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले. आप सभी के ध्यान का केन्द्र होंगे. एक लम्बा दौर जो काफ़ी समय से आपको दबोचे हुए था, ख़त्म हो चुका है- क्योंकि जल्दी ही आपको आपका जीवन-साथी मिलने वाला है. ऐसे लोगों से साथ जुड़ें जो स्थापित हैं और भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी मदद कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज