• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 3 august 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले तनाव से बचें, आराम करें

Aaj Ka Rashifal, 3 august 2021: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले तनाव से बचें, आराम करें

राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, ३ अगस्त 2021. Mesh Vrishabh Mithun Aaj Ka Rashifal, 3 august 2021| मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    मेष राशिफल (Mesh Rashifal 3 August 2021)

    अपने परिवार के हितों के ख़िलाफ़ काम न करें. मुमकिन है कि आप उनके नज़रिए से सहमत न हों, लेकिन निश्चित तौर पर आपके काम बड़ी परेशानी खड़ी कर सकते हैं. आपको अपनी योजनाओं को इस तरह से अमली जामा पहनाना चाहिए, जिससे वह दूसरों के लिए राह दिखाने का काम करें. दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा. किसी ऐसे के साथ परस्पर संवाद की कमी जिसका आपको बहुत ख़याल है, आपको तनाव दे सकती है. आपको अपने प्रिय के साथ समय बिताने की ज़रूरत है, ताकि आप दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान व समझ सकें. आज आप एक टीम का नेतृत्व करने के लिए मज़बूत स्थिति में होंगे और लक्ष्य को पाने के लिए मिलकर काम करेंगे. ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है. आज का दिन तनाव से मुक्त रहने की कोशिश करें, इसलिए आराम करने पर ज़ोर दें.

    वृष राशिफल (Vrasabha Rashifal, 3 August 2021)

    छोटी-छोटी चीज़ों को ख़ुद के लिए परेशानी का सबब न बनने दें. आपकी मनोकामनाएं दुआओं के ज़रिए पूरी होंगी और सौभाग्य आपकी तरफ़ आएगा- और साथ ही पिछले दिन की मेहनत भी रंग लाएगी. आम परिचितों से व्यक्तिगत बातों को बांटने से बचें. दूसरों की दख़लअन्दाज़ी गतिरोध पैदा कर सकती है. अपना रवैया ईमानदार और स्पष्टवादी रखें. लोग आपकी दृढ़ता और क्षमताओं को सराहेंगे. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. वैवाहिक जीवन के कई फ़ायदे भी होते हैं और आप उन्हें आज हासिल कर सकते हैं. पूरे दिन टीवी देखते रहना मनोरंजन की ज़रूरत से ज़्यादा ख़ुराक लेने जैसा है. इसके चलते आंखों में तनाव भी हो सकता है.

    यह भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal, 3 august 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए दिन है शानदार

    यह भी पढ़ें:  Aaj Ka Rashifal, 3 august 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को ध्यान और रचनात्मक कार्यों से मिलेगा सुकून

    यह भी पढ़ें:  Aaj Ka Rashifal, 3 august 2021:मकर, कुंभ और मीन राशि वाले पॉजिटिव ऊर्जा से हर समस्या का हल निकालेंगे

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 3 August 2021)

    अवसाद या तनाव मन की शान्ति को नष्ट कर सकता है. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा- इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं. आपकी पारिवारिक सदस्यों को क़ाबू में रखने और उनकी न सुनने प्रवृत्ति की वजह से बेवजह वादविवाद हो सकता है और आपको आलोचना का सामना भी करना पड़ सकता है. आपको प्यार में ग़म का सामना करना पड़ सकता है. अपनी पेशेवर क्षमताओं को बढ़ाकर आप करिअर में नए दरवाज़े खोल सकते हैं. अपने क्षेत्र में आपको अपार सफलता मिलने की संभावना भी है. अपनी सभी क्षमताओं को निखारकर औरों से बेहतर बनने की कोशिश करें. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. जीवनसाथी के साथ कुछ तनातनी मुमकिन है, लेकिन शाम के खाने के साथ चीज़ें भी सुलझ जाएंगी. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज