Aaj Ka Rashifal, 14 july 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले छुपे शत्रुओं से रहें सावधान, पहुंचा सकते हैं नुकसान 

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, १४ जुलाई, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu, 14 july 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ. 

  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 14 july 2021)


    क़ुदरत ने आपको आत्मविश्वास और तेज़ दिमाग़ से नवाज़ा है. इसलिए इनका भरपूर इस्तेमाल कीजिए. आर्थिक तौर पर सुधार तय है. कोई चिट्ठी या ई-मेल पूरे परिवार के लिए अच्छी ख़बर लाएगी. आज आप इश्क़ की चाशनी ज़िन्दगी में घुलती हुई महसूस करेंगे. कामकाज के मोर्चे पर यह एक मुश्किल दिन हो सकता है. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. आप जीवनसाथी के साथ झगड़े के चलते भावनात्मक तौर पर महसूस कर सकते हैं कि आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी में खटास आ गई है. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें. दिन ख़त्म होने से पहले उठें और काम में लग जाएं, नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 14 july 2021)


    कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन ख़ुशनुमा कर देंगे. रोमांटिक मनोभावों में अचानक आया बदलाव आपको काफ़ी खिन्न कर सकता है. भागीदार आपकी योजनाओं और व्यावसायिक ख़यालों के प्रति उत्साही होंगे. अगर आप ख़रीदारी पर जाएं तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें. आज आपका मन भटक सकता है और आप अपने जीवनसाथी व किसी और के बीच ख़ुद को भावनात्मक तौर पर झुलता हुआ महसूस कर सकते हैं. अपने भविष्य की योजना बनाने के लिए बिल्‍कुल उपयुक्त दिन है, क्योंकि आपके पास आराम के कुछ लम्हे होंगे, लेकिन अपनी योजनाओं को व्यावहारिक रखें और हवाई क़िले न बांधें.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 14 july 2021)


    आप आज ऊर्जा से भरपूर होंगे और कुछ असाधारण करेंगे. अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं. घर में रस्म-रिवाज़ आदि होगा. जो लोग प्रेम के संगीत में डूबे हुए हैं, वही इसकी स्वर-लहरियों का आनन्द ले सकते हैं. आज के दिन आप भी उस संगीत को सुन सकेंगे, जो दुनिया के बाक़ी सभी गीतों को भुलवा देगा. कामकाज के सिलसिले में आपके ऊपर ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. शादी सिर्फ़ एक छत के नीचे रहने का नाम नहीं है. एक-दूसरे के साथ कुछ समय बिताना भी ज़रूरी है. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.