Aaj Ka Rashifal, 24 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले कारोबारियों के लिए अच्छा है दिन, होगा फायदा

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २४ जून, २०२१, Tula, Vrischik, Dhanu, 24 June 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ.

  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 24 June 2021)


    अपने विचार व्यक्त करने में हिचकिचाएं नहीं. आत्मविश्वास की कमी को ख़ुद पर हावी न होने दें, क्योंकि यह सिर्फ़ आपकी समस्या को और जटिल बनाएगा, साथ ही आपकी तरक़्क़ी में भी रोड़ा अटकाएगा. अपना आत्मविश्वास फिर से हासिल करने के लिए अपनी बात खुल कर कहें और परेशानियों का सामना होठों पर मुस्कुराहट के साथ करें. जो उधारी के लिए आपके पास आएं, उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा. पारिवारिक तनावों को अपनी एकाग्रता भंग न करने दें. बुरा दौर ज़्यादा सिखाता है. उदासी के भंवर में ख़ुद को खोकर वक़्त बर्बाद करने से बेहतर है कि ज़िंदगी के सबक़ को जानने और सीखने की कोशिश की जाए. आपको उदार और स्नेह से भरे प्यार का तोहफ़ा मिल सकता है. हाल में विकसित किए गए व्यावसायिक संबंध आगे चलकर बहुत फ़ायदा देंगे. आपके हंसने-हंसाने का अन्दाज़ आपकी सबसे बड़ी पूंजी साबित होगा. सेहत के नज़रिये से गले लगने के अपने फ़ायदे हैं और आपको यह एहसास आज अपने जीवनसाथी से मिल सकता है. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 24 June 2021)


    ये भी पढ़ें:-Aaj Ka Rashifal, 24 June 2021: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव देगा तनाव, रखें धैर्य

    ये भी पढ़ें:- Aaj Ka Rashifal, 24 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले कारोबारियों के लिए अच्छा है दिन, होगा फायदा

    ये भी पढ़ें-Aaj Ka Rashifal, 24 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले वाहन चलाते समय बरतें ज्‍यादा सावधानी

    खेलों और आउटडोर गतिविधियों में भागीदारी आपकी खोयी ऊर्जा को फिर से इकट्ठा करने में आपकी मदद करेगी. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. पारिवारिक सदस्यों की मदद आपकी ज़रूरतों का ख़याल रखेगी. आपका प्रिय को आपसे भरोसे और वादे की ज़रूरत है. आप जीतोड़ मेहनत और धीरज के बल पर अपने उद्देश्य हासिल कर सकते हैं. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. अपने जीवनसाथी के साथ आप आज एक शानदार शाम गुज़ार सकते हैं. अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है. ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 24 June 2021)


    आज आपके पास ख़ुद के लिए पर्याप्त समय होगा, तो मौक़े का फ़ायदा उठाएं और अच्छी सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएं. तंग आर्थिक हालात के चलते कोई अहम काम बीच में अटक सकता है. घर में और आस-पास छोटे-मोटे बदलाव घर की सजावट में चार चांद लगा देंगे. आपके प्यार को न सुनना पड़ सकता है. व्यावसायियों के लिए अच्छा दिन हैं, क्योंकि उन्हें मांग में इज़ाफ़े से फ़ायदा होगा. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. अपने जीवनसाथी से किसी भी बारे में शिकायत न करें, क्योंकि उनका मिज़ाज पहले से ही ख़राब है. इसके चलते दिन ख़राब हो सकता है. सितारे इशारा कर रहे हैं कि आज आप अपना दिन टीवी देखने में गुज़ार सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.