Aaj Ka Rashifal, 21 June 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को होगा धन लाभ

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २१ जून, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 21 june 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 21 June 2021)


    कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों का दबाव और घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है- जो काम में आपकी एकाग्रता को भंग करेगा. जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा. आप मानें या न मानें, आपके आस-पास को बड़े ग़ौर से आपको देख रहा है और आपको एक आदर्श मानता है. इसलिए ऐसे काम करें, जो क़ाबिले-तारीफ़ हों और आपकी प्रतिष्ठा को बढ़ाएं. अपने प्रिय को ख़ुश करना आपके लिए काफ़ी मुश्किल साबित होगा. काम में आपकी दक्षता की आज परीक्षा होगी. इच्छित परिणाम देने के लिए आपको अपनी कोशिशों पर एकाग्रता बनाए रखने की ज़रूरत है. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. रिश्तेदारों का दख़ल शादीशुदा ज़िन्दगी में परेशानी पैदा कर सकता है. अकेलापन कई बार काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है, ख़ास तौर से उन दिनों में जब कि आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो. इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 21 June 2021)


    ख़ुशी से भरा अच्छा दिन है. आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इज़ाफ़ा करेगा. अपने दोस्तों को अपने उदार स्वभाव का ग़लत फ़ायदा न उठाने दें. कोई आपको प्यार से दूर नहीं कर सकता है. आज किए गए निवेश काफ़ी फ़ायदेमन्द साबित होंगे, लेकिन आपको भागीदारों से विरोध का सामना करना पड़ सकता है. कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर में होगा. आपको और आपके जीवनसाथी को वैवाहिक जीवन में कुछ निजता की ज़रूरत है.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 21 June 2021)


    खेलों में भागीदारी आपकी खोयी ऊर्जा को फिर से इकट्ठा करने में आपकी मदद करेगी. अगर आप सूझ-बूझ से काम लें, तो आज अतिरिक्त धन कमा सकते हैं. घरेलू ज़िन्दगी में कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है. आपको अपनी तरफ़ से सबसे बेहतर तरीक़े से बर्ताव करने की ज़रूरत है – क्योंकि आज आपका प्रिय जल्दी ही नाराज़ हो सकता है. आप दफ़्तर में माहौल में बेहतरी और कामकाज के स्तर में सुधार को महसूस कर सकते हैं. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. रोमानी गाने, महकती मोमबत्तियां, लज़ीज़ खाना और पेय - यह दिन आपके और आपके जीवनसाथी के लिए ही बना है. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.