• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 23 July 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का खुलेगा भाग्य

Aaj Ka Rashifal, 23 July 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का खुलेगा भाग्य

राशिफल

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २३ जुलाई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 23 July 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 23 july 2021)


    वाहन चलाते वक़्त सावधानी बरतें, ख़ास तौर पर अगर आप रात के समय यात्रा कर रहे हों. जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे. शाम के समय अपने जीवनसाथी के साथ बाहर खाना या फ़िल्म देखना आपको सुकून देगा और ख़ुशमिज़ाज बनाए रखेगा. एकतरफ़ा लगाव आपकी ख़ुशियों को उजाड़ सकता है. अपना बायोडाटा भेजने या किसी इंटरव्यू में जाने के लिए अच्छा समय है. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. जीवनसाथी की वजह से आपकी कोई योजना या कार्य गड़बड़ हो सकता है लेकिन धैर्य बनाए रखें. जब आपके परिजन सप्ताहांत में आपको कुछ-न-कुछ करने के लिए मजबूर करते रहें, तो ग़ुस्सा आना स्वाभाविक है लेकिन शान्त रहना आपके फ़ायदे में साबित होगा.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 23 july 2021)


    बहुत ज़्यादा तनाव और चिंता करने की आदत सेहत को नुक़सान पहुंचा सकती है. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. तनाव का दौर बरक़रार रहेगा, लेकिन पारिवारिक सहयोग मदद देगा. आपके महंगे तोहफ़े भी आपके प्रिय के चेहरे पर मुस्कान लाने में नाकाम साबित होंगे, क्योंकि वह उनसे क़तई प्रभावित नहीं होगा/ होगी. प्रतिस्पर्धा के चलते काम-काज की अधिकता थकावट भरी हो सकती है. गप्पबाज़ी और अफ़वाहो से दूर रहें. ख़राब मिज़ाज के चलते आप महसूस कर सकते हैं कि आपका जीवनसाथी आपको बेवजह तंग कर रहा है. आपके परिजन अपने साथ आपको किसी जगह ले जाएंगे. हालांकि शुरुआत में आपकी कुछ ख़ास दिलचस्पी नहीं होगी, लेकिन बाद में आप उस अनुभव का भरपूर लुत्फ़ उठाएंगे.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 23 july 2021)


    ऐसी गतिविधियों में शामिल हों जो रोमांचक हों और आपको सुकून दें. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. आप महसूस करेंगे कि दोस्त और रिश्तेदार आपकी ज़रूरतों को नहीं समझते हैं लेकिन ज़रूरत दूसरों में बदलाव लाने की नहीं, बल्कि ख़ुद में बदलाव लाने के लिए ईमानदार कोशिश करने की है. मुमकिन है कि आज आपकी आंखें किसी से चार हो जाएं अगर आप अपने सामाजिक दायरे में उठेंगे-बैठेंगे तो. कार्यक्षेत्र में आप ख़ुद को ख़ास महसूस करेंगे. कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. आपके वैवाहिक जीवन के लिए यह कठिन समय है. ग्रह इशारा कर रहे हैं कि धार्मिक क्रियाकलापों की अधिकता हो सकती है, मसलन आप मंदिर जा सकते हैं, दान-दक्षिणा भी संभव है और ध्यान-धारणा का अभ्यास भी किया जा सकता है. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज