Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 24 October 2021: करवा चौथ पर तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों पर होगी खुशियों की बौछार?

Aaj Ka Rashifal, 24 October 2021: करवा चौथ पर तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों पर होगी खुशियों की बौछार?

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal- आज का राशिफल, २४ अक्टूबर २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 24 October 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 24 October 2021)

    आज गणेशजी द्वारा आपको किसी भी नए काम का आरंभ नहीं करने की सलाह दी जाती है. अपनी वाणी और व्यवहार को नियंत्रण में रखें. गलतफहमी के कारण आपको नुकसान हो सकता है. दोस्त के रूप में छिपे हुए शत्रुओं से सावधान रहें. स्वास्थ्य का पूरा ख्याल रखें. गूढ़ विद्या की ओर आपका आकर्षण बढ़ेगा, साधना सिद्धि के लिए आज का दिन अच्छा है. काफी कोशिश के बाद आप मानसिक शांति को प्राप्त कर पाएंगे.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 24 October 2021)

    आप आज के दिन पूरी तरह से मनोरंजन में बिताना पसंद करेंगे. अपने दैनिक कामों से मुक्त होकर अपने लिए थोड़ा समय निकाल सकेंगे. मित्रों के बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा. कहीं घूमने जा सकते हैं. मनपसंद खाना और नए कपड़े और गहने मिलेंगे, जिससे आप काफी प्रसन्न रहेंगे. गणेशजी के अनुसार आज व्यापार और भागीदारी के काम में लाभ होगा. सार्वजनिक क्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 24 October 2021)

    आपका आज का दिन शुभ साबित रहेगा. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. यश-कीर्ति तथा आनंद की प्राप्ति होगी. परिजनों के साथ आनंद में समय व्यतीत होगा. विरोधियों और शत्रुओं पर जीत हासिल होगी. कार्यालय में सहकर्मियों और अधीनस्थ व्यक्तियों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. मित्रों के साथ मुलाकात होगी. गणेशजी की मानें तो आज अधूरे काम पूरे होंगे. आर्थिक लाभ की संभावना है.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर