• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 25 july 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal, 25 july 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा आशीर्वाद

राशिफल

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २५ जुलाई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 25 july 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 25 july 2021)


    एक आध्यात्मिक व्यक्ति आशीर्वाद की वर्षा करेगा और मन की शांति लेकर आएगा. पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा. जो लोग आपके लिए सबसे ज़्यादा अहमियत रखते हैं, उन्हें अपनी बात समझाने में आप ख़ासी दिक़्क़त महसूस करेंगे. विवादित मुद्दों को उठाने से बचें. कामकाज के मोर्चे पर आज का दिन काफ़ी अच्छा रहने वाला है. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. आज आपके वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक हो सकता है. परिवार के साथ मिलकर किसी ज़रूरी फ़ैसले को अन्तिम रूप दिया जा सकता है. ऐसा करने के लिए यही सही वक़्त भी है. आगे चलकर यह निर्णय काफ़ी लाभदायक साबित होगा.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 25 july 2021)


    काम का दबाव और घरेलू मतभेद तनाव की वजह बन सकते हैं. आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले. वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है. रोमांस के नज़रिए से आज ज़िन्दगी बहुत जटिल रहेगी. वरिष्ठों का सहयोग और तारीफ़ आपके आत्मविश्वास और उत्साह को दोगुना कर देंगे. जीवनसाथी का स्वास्थ्य कुछ गड़बड़ हो सकता है. समय को व्यर्थ गंवाने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 25 july 2021)


    आपको कामकाम के मोर्चे पर धक्का लग सकता है, क्योंकि आपकी सेहत आपके साथ नहीं है और इसके चलते आपको कोई ज़रूरी काम अधर में ही छोड़ना पड़ सकता है. ऐसे हालात में धैर्य और होशियारी से काम लें. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. बच्चों के साथ समय बिताना ख़ास होगा. किसी से आंखें चार होनी की काफ़ी संभावना है. काम में मन लगाएं और जज़्बाती बातों से बचें. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. कोई पुराना दोस्त आपके और आपके जीवनसाथी की साझा यादों को तरोताज़ा कर सकता है.  (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज