Home /News /astro /

Aaj Ka Rashifal, 26 Nov 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की आश्लेषा नक्षत्र में लगेगी नैया पार?

Aaj Ka Rashifal, 26 Nov 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की आश्लेषा नक्षत्र में लगेगी नैया पार?

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २६ नवंबर २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 26 November 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 26 November 2021)

    आज घर और ऑफिस में अच्छा वातावरण मिलने के कारण आप खुश होंगे. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले लोग उच्च पद प्राप्त कर सकेंगे. अधिकारी आपके काम की कद्र करेंगे. आपके परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा. माता से लाभ हो सकता है. गणेशजी की कृपा से आज सरकारी कामकाज में सफलता प्राप्त कर सकेंगे. आज आपके विवाह तय होने के योग बन रहे हैं.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 26 November 2021)

    आज शरीर में सुस्ती के कारण उत्साह का अभाव रहेगा. इसका प्रभाव आपके काम पर भी पड़ेगा. आपके लिए समस्याएं बढ़ेंगी. अधिकारी आपके लिए अनुकूल नहीं होंगे. संतान के साथ अनबन हो सकती है. गणेशजी की मानें तो महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. संपत्ति के विषय में अधिक चिंता न करें. मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए धार्मिक काम में मन लगाएं.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 26 November 2021)

    आज का दिन नए काम करने के लिए अच्छा नहीं है. सर्दी, खांसी या पेट की तकलीफ हो सकती है. किसी भी तरह का ऑपरेशन कराने के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. आपके मन में चिंता और बेचैनी रह सकती है. गणेशजी कहते हैं कि आज धन से जुड़ी कोई समस्या अचानक खड़ी हो सकती है. आपके खर्च की मात्रा बढ़ेगी. किसी से बात करने समय सावधान रहें, बात विवाद में बदल सकती है.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर