• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 27 july 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों पर बरसेगा पैसा

Aaj Ka Rashifal, 27 july 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों पर बरसेगा पैसा

राशिफल

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २७ जुलाई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 27 july 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 27 july 2021)


    भले ही आप उत्साह से लबरेज़ हों, फिर भी आज आप किसी ऐसे की कमी महसूस करेंगे जो आज आपके साथ नहीं है. रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. घरेलू कामकाज का बोझ और रुपये-पैसे को लेकर तनातनी आज आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी खड़ी कर सकती है. ताज़ा फूल की तरह अपने प्यार में भी ताज़गी बनाए रखें. साझीदारी में किसी नई परियोजना को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. इससे सभी को मुनाफ़ा होगा. लेकिन साझीदार से हाथ मिलाने से पहले भली-भांति विचार कर लें. चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आपको ख़ुश करने के लिए आपका जीवनसाथी काफ़ी कोशिशें कर सकता है. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 27 july 2021)


    क्षणिक ग़ुस्सा विवाद और दुर्भावना की वजह बन सकता है. रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. अपने परिवार के साथ रुखा व्यवहार न करें. यह पारिवारिक शान्ति को भंग कर सकता है. सावधान रहें, क्योंकि प्यार में पड़ना आज के दिन आपके लिए दूसरी कठिनाइयां खड़ी कर सकता है. दफ़्तर में जिसके साथ आपकी सबसे कम बनती है, उससे अच्छी बातचीत हो सकती है.सेहत के नजरिए से गले लगने के अपने फ़ायदे हैं और आपको यह एहसास आज अपने जीवनसाथी से मिल सकता है. स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 27 july 2021)


    क़ुदरत ने आपको आत्मविश्वास और तेज़ दिमाग़ से नवाज़ा है- इसलिए इनका भरपूर इस्तेमाल कीजिए. ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी. आपका माता-पिता की सेहत पर ध्यान न देना ख़तरनाक साबित हो सकता है और उनकी बीमारी को लम्बा खींच सकता है. राहत के लिए तत्काल डॉक्टर की सलाह लें. थोड़ी कोशिश और करें. आज भाग्य आपका साथ ज़रूर देगा, क्योंकि यह आपका दिन है. बड़े व्यापारिक लेन-देन करते वक़्त अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखें. जीवनसाथी द्वारा परिवार और मित्रों के बीच नकारात्मक तरीक़े से आपके वैवाहिक जीवन की निजी बातें उजागर हो सकती हैं.  (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज