• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • Aaj Ka Rashifal, 29 july 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को भरपूर आराम से मिलेगा सुकून

Aaj Ka Rashifal, 29 july 2021: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को भरपूर आराम से मिलेगा सुकून

राशिफल

राशिफल

Aaj Ka Rashifal-आज का राशिफल, २९ जुलाई, २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 29 july 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal, 29 july 2021)

    बेकार के ख़यालों में अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें, बल्कि इसे सही दिशा में लगाएं. दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. परिवार के सदस्य कई चीज़ों की मांग कर सकते हैं. प्यार में थोड़ी निराशा आपको हतोत्साहित नहीं कर सकेगी. अगर आप व्यवसाय में किसी नये भागीदार को जोड़ने पर विचार कर रहे हैं, तो यह ज़रूरी होगा कि उससे कोई भी वादा करने से पहले आप सभी तथ्य अच्छी तरह जांच लें. जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें. बहुत कम लोग ही आपके इस आकर्षण का राज़ जान पाएंगे.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal, 29 july 2021)

    अपने ऊर्जा-स्तर को फिर से बढ़ाने के लिए पूरा आराम करें, क्योंकि थका हुआ शरीर दिमाग़ को भी थका देता है. आपको अपनी असली क्षमताओं को पहचानने की ज़रूरत है, क्योंकि आपमें क्षमता की नहीं बल्कि इच्छा-शक्ति की कमी है. आज का दिन ऐसी चीज़ों को ख़रीदने के लिए बढ़िया है, जिनकी क़ीमत आगे चलकर बढ़ सकती है. व्यक्तिगत मामलों को सुलझाते समय उदारता दिखाएं, लेकिन अपनी ज़ुबान पर क़ाबू रखें ताकि उन्हें चोट न पहुंचे जो आपसे प्यार करते हैं और आपकी परवाह करते हैं. किसी के साथ ज़रूरत से जल्दी दोस्ती करने से बचें, क्योंकि इसके चलते आपको बाद में पछताना पड़ सकता है. बहादुरी भरे क़दम और फ़ैसले आपको अनुकूल पुरुस्कार देंगे. आज के दिन घटनाएं अच्छी तो होंगी, लेकिन तनाव भी देंगी – जिसके चलते आप थकान और दुविधा महसूस करेंगे. यह दिन आपके जीवन में वसंत-काल की तरह है – रोमानी व प्यार से भरा; जहां सिर्फ़ आप और आपका जीवनसाथी साथ हों. परिवार में किसी सदस्य के साथ कहा-सुनी के चलते माहौल थोड़ा बोझिल हो सकता है, लेकिन यदि आप स्वयं को शान्त रखें व धैर्य से काम लें तो सबका मूड बढ़िया कर सकते हैं.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 29 july 2021)

    दोस्त की बेरुख़ी आपको नाराज़ करेगी. लेकिन ख़ुद को शांत रखें. इस बात को परेशानी न बनने दें और इससे बचने की कोशिश करें. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा. शादी लायक़ युवाओं का रिश्ता तय हो सकता है. रोमांचक दिन है, क्योंकि आपके प्रिय का फ़ोन आएगा. दूसरों को ऐसा काम करने के लिए बाध्य न करें, जो आप स्वयं न करना चाहें. बातचीत में कुशलता आज आपका मज़बूत पक्ष साबित होगी. आपका जीवनसाथी हाल में हुई खटपट को भुलाकर अपने अच्छे स्वभाव का परिचय देगा. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज